ज्ञानव्यापी मस्जिद: “हिंदू नफ़रत अखिलेश के डीएनए में निहित”- शहजाद पूनावाला

ज्ञानव्यापी मस्जिद पर अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बयान पर बोले BJP नेता शहजाद पूनावाला। कहा, इस तरह के बयान किसी ऐसे व्यक्ति के लिए हैरानी की बात नहीं ...

ज्ञानव्यापी मस्जिद का मामला इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इस मामले पर अखिलश यादव के द्वारा दिए गए विवादित बयान पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने पलटवार किया हैं। बता दें, अखिलेश यादव ने हिंदू धर्म का ‘अपमान’ करते हुआ कहा था कि, ‘पीपल के पेड़ के नीचे सिर्फ एक चट्टान, एक लाल झंडा रखने से मंदिर बन जाता है।’ इस पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि, ये हमेशा वोट-बैंक आधारित राजनीति करते हैं।

योगी सरकार के द्वारा डीजीपी को हटाए जाने के फैसले को अखिलेश ने बताया ‘बचकाना’ !

शहजाद पूनावाला ने कहा :
सपा नेता के बेतुके बयान पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुआ कहा कि, ”इस तरह के बयान किसी ऐसे व्यक्ति के लिए हैरानी की बात नहीं है जो निर्दोष रामभक्तों पर गोलियां चलाकर श्रेय लेता है और साधुओं को ‘चिल्लम जीवी’ कहता है। ये वही अखिलेश यादव हैं जो कांग्रेस का पूरा इकोसिस्टम है। अखिलेश वही है जिन्होंने कहा था कि, भगवान श्री राम बाहर नहीं जाते हैं और 70 वर्षों तक राम मंदिर के निर्माण पर आपत्ति जताते हैं और हमेशा वोट-बैंक आधारित राजनीति करते हैं। हिंदू नफ़रत उनके डीएनए में निहित है।

अखिलेश यादव ने कहा :
बता दें, अखिलेश यादव ने हिन्दू धर्म पर विवादित बयान देते हुआ कहा कि, “हमारे धर्म (हिंदू धर्म) में कहीं भी पत्थर रख दो, लाल झंडा रख दो पीपल के पेड़ के नीचे मंदिर बनजाता हैं।” उन्होंने भाजपा पर भी कटाक्ष किया और कहा कि वह अपनी विभाजनकारी राजनीति का इस्तेमाल कर रही है और लोगों का ध्यान मुख्य मुद्दों से हटाने के लिए नफरत पैदा कर रही है। उन्होंने कहा, भाजपा बढ़ती महंगाई के सवाल से कतरा रही है। भाजपा-आरएसएस समाज को बांटने की साजिश में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button