Gujarat: भाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान, बिलकिस बानो के बलात्कारियों को बताया अच्छे संस्कार वाले ब्राह्मण !

गुजरात में सत्ताधारी पार्टी भाजपा के एक विधायक का विवादित बयान सामने आ रहा है। भाजपा विधायक, सीके राउलजी ने बिलकिस बानो मामले में छूटे 11 आरोपियों को अच्छे संस्कार वाले ब्राह्मण कहा है।

गुजरात में सत्ताधारी पार्टी भाजपा के एक विधायक का विवादित बयान सामने आ रहा है। भाजपा विधायक, सीके राउलजी ने बिलकिस बानो मामले में छूटे 11 आरोपियों को अच्छे संस्कार वाले ब्राह्मण कहा है। साथ ही यह भी कहा कि किसी ने गलत इरादे से उन्हें दंडित किया होगा। सीके राउलजी उस समीक्षा पैनल का हिस्सा थे जिसने 11 दोषी बलात्कारियों को छूट दी थी।

आरोपियों को बताया अच्छे ब्राह्मण !

गुजरात में 2002 के सांप्रदायिक दंगों के दौरान बलात्कार और हत्या के आरोपियों की रिहाई ने पूरे देश में बड़े पैमाने पर हंगामा मचा दिया है। राउलजी ने एक न्यूज़ चैनल के साथ हुए इंटरव्यू में कहा, “मुझे नहीं पता कि उन्होंने कोई अपराध किया है या नहीं। लेकिन अपराध करने का कोई इरादा भी होना चाहिए।” उन्होंने कहा, वे अच्छे ब्राह्मण हैं, और ​​ब्राह्मण अच्छे ‘संस्कार’ के लिए जाने जाते हैं। यह किसी का गलत इरादा हो सकता है कि उन्हें दंडित किया जाए। राउलजी ने कहा, जेल में रहने के दौरान दोषियों का आचरण अच्छा था।

Related Articles

If Muslims Don't Vote For Me Even I Will Not Lose Says Godhra Mla C K Raulji  - गोधरा के विधायक रावलजी बोले- अगर मुसलमान मुझे वोट नहीं करते हैं तो भी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इंटरव्यू !

भाजपा नेता की यह इंटरव्यू क्लिप अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस क्लिप को तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेता वाई सतीश रेड्डी ने शेयर करते हुए कहा, भाजपा अब बलात्कारियों को ‘अच्छे संस्कार के आदमी’ कहती है। कोई पार्टी इससे निचे नहीं गिर सकती।

आरोपी 15 अगस्त को हुए थे रिहा !

बिलकिस बानो केस में उम्र कैद की सजा पाने वाले 11 दोषियों को 15 अगस्त को गोधरा जेल से रिहा कर दिया गया। गुजरात सरकार ने अपनी छूट नीति के तहत उन्हें 15 साल से अधिक समय तक जेल में रहने के बाद रिहा करने की अनुमति दी। लाल किले से अपने स्वतंत्रता दिवस के संबोधन के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला सशक्तिकरण का जिक्र किया था। उसके कुछ घंटों बाद ही इन आरोपियों को रिहाई मिल गयी थी।

Bilkis Bano Case: रेप के दोषी Remission policy के तहत नहीं छोड़े जा सकते,  केंद्र लगा चुका है रोक, अब गुजरात सरकार ने दी ये सफाई - remission policy  rape accused not

आपको बता दें कि जेल से रिहा होने के बाद आरोपियों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया, उनका माल्यार्पण किया गया और मिठाई खिलाई गई। गुजरात में विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने कथित तौर पर अपने कार्यालय में दोषियों को माला पहनाकर बधाई दी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button