शादी से पहले ऐसे सोचते थे गोविंदा, हाथ में कुत्ता लिए सुनीता ने दी थी ये चेतावनी !

गोविंदा और सुनीता आहूजा की शादी को लगभग 36 साल बीत चुके हैं। कपल्स एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

गोविंदा और सुनीता आहूजा की शादी को लगभग 36 साल बीत चुके हैं। कपल्स एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। गोविंदा और सुनीता की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। शादी से पहले गोविंदा को सुनीता का ये अंदाज पसंद नहीं था। दोनों के बीच खूब लड़ाई होती थी। शादी से पहले सुनीता की लाइफस्टाइल से परेशान गोविंदा ने उन्हें वॉर्निंग तक दे डाली थी।

शादी से पहले गोविंदा और सुनीता के बीच होती थी लड़ाई

दरअसल, कुछ साल पहले गोविंदा और सुनीता ने सिमी गरेवाल के चैट शो Rendezvous With Simi Garewal में शिरकत की थी, जहां दोनों ने अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की थी। शो में सिमी ग्रेवाल ने सुनीता से पूछा कि आप गोविंदा से कैसे मिलीं? इसके जवाब में सुनीता ने कहा, ‘जब वो स्ट्रगल कर रहा था तो मेरे जीजा के घर
रहती थी और मैं अक्सर वहां घूमने जाया करती थी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उससे शादी करूंगी, क्योंकि हम कुत्ते-बिल्ली की तरह लड़ते थे।’

गोविंदा ने सुनीता को दी ये चेतावनी

सुनीता की ये बातें सुनकर गोविंदा हंसने लगते हैं और कहते हैं, ‘सुनीता मुझे बहुत तेज लगती थीं। स्कर्ट पहनकर हाथ में कुत्ता लिए और च्युइंगम खाते हुए बातें करती थी। मैं सोचता था कि ये सीधी बात क्यों नहीं करती। सुनीता मुझे बड़े अंदाज में चीची बुलाती थी। फिर मैंने कहा कि तुम कुत्ते को भी ऐसे बुलाते हो। यह स्टाइल आपके लिए सही नहीं है। अपना लहजा बदलो और अपना जीवन भी ठीक करो’।

एक साल तक लोगों से छुपी रही शादी

शो में गोविंदा और सुनीता आहूजा ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी क्यों की। गोविंदा ने बताया कि लोगों ने मुझे बहुत डराया कि लड़कियां तुम्हारे लिए मरती हैं, लव लेटर लिखती हैं और प्यार बहुत करती हैं। अगर तुम शादी करती हो तो मेरी इमेज बदल जाएगी और फैन फॉलोइंग कम हो जाएगी। हालांकि बेटी के जन्म के बाद गोविंदा ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने सुनीता से शादी की है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button