Breaking News : गोविंदा बीजेपी की अगुवाई वाली एनडीए में हो गए शामिल, लड़ेंगे चुनाव !

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में गोविंदा ने शिवसेना का दामन थामा है , गोविंदा उत्तर पश्चिम मुंबई से चुनाव लड़ सकते हैं।

फिल्म अभिनेता गोविंदा की एक बार फिर सक्रिय राजनीति में एंट्री हो गई है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में गोविंदा ने शिवसेना का दामन थामा है ,कयास लगाए जा रहे हैं कि गोविंदा उत्तर पश्चिम मुंबई से चुनाव लड़ सकते हैं। गोविंदा पहले भी इस सीट का प्रतिनिधित्व कर चुके है। साल 2004 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने उस समय के पेट्रोलियम मंत्री और पांच बार के सांसद राम नाइक को शिकस्त देकर खूब सुर्खियां बटोरी थी।

गोविंदा की फिर हुई सक्रिय राजनीति में एंट्री, शिवसेना में शामिल; इस सीट से  लड़ सकते हैं चुनाव

गोविंदा को अमोल कीर्तिकर के खिलाफ मैदान में उतारा

राजनीतिक जानकारों की माने तो एकनाथ शिंदे गुट का गेम प्लान अभिनेता गोविंदा को अमोल कीर्तिकर के खिलाफ मैदान में उतारना है, जिन्हें शिव सेना (यूबीटी) ने मैदान में उतारा है। अमोल मौजूदा सांसद के बेटे हैं। गजानन कीर्तिकर जो एकनाथ शिंदे से जुड़ गए हैं। हालांकि उनके पिता को चुनाव लड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि इससे उन्हें अपने बेटे के खिलाफ खड़ा होना पड़ता। अमोल को हराने के लिए किसी योग्य उम्मीदवार की कमी के बीच शिंदे गोविंदा को मैदान में आने के लिए कहने के विचार कर रहे हैं।

फिल्म स्टार गोविंदा क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के  नेता कृष्णा हेगड़े ने की मुलाकात | film star Govinda contest Lok Sabha  elections 2024 Shiv ...

2004 में कांग्रेस की तरफ से गोविंदा ने लड़ा था चुनाव

बता दें कि गोविंदा इससे पहले भी राजनीति में अपना किस्मत आजमा चुके हैं। गोविंदा 2004 में कांग्रेस की तरफ से मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं। उन्होंने बीजेपी के दिग्गज नेता राम नाईक को हराया था। हालांकि, बाद में गोविंदा ने कांग्रेस पार्टी से नाता तोड़ लिया और 2009 के लोकसभा चुनाव में चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button