गर्लफ्रेंड के इश्क ने करवाया प्रेमी के हाथो ये काम !

दरअसल, यहां एक शख्स ने गर्लफ्रेंड के चक्कर में अपनी पत्नी की नाक काट डाली है। बेरहमी की इंतेहा तो तब हो गई जब वह पत्नी की कटी हुई नाक लेकर मौके से फरार हो गया।

प्रेमी या प्रेमिका के प्यार में लोग आजकल अंधे हो गए है न उन्हें अपना परिवार दिखता है न घरबार उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक मामला सामने आया है जहा लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के चक्कर में अपनी बीवी के साथ इतना बुरा कर देता है की बीवी के जान पर बन आती है। दरअसल, यहां एक शख्स ने गर्लफ्रेंड के चक्कर में अपनी पत्नी की नाक काट डाली है। बेरहमी की इंतेहा तो तब हो गई जब वह पत्नी की कटी हुई नाक लेकर मौके से फरार हो गया।

UP: गर्लफ्रेंड के लिए काट दी पत्नी की नाक, फिर उसे जेब में रखकर हुआ फरार -  Lakhimpur Kheri husband cut off wifs nose with a sharp weapon in the affair  of

गर्लफ्रेंड के चक्कर में काट डाली अपनी पत्नी की नाक

वारदात के बाद महिला थाने पहुंची और अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जानकारी के मुताबिक, पत्नी की कथित रूप से नाक काटने वाला शख्स दो बच्चों का पिता है। पत्नी के अलावा उसका महिला से अफेयर है। उसी महिला के चक्कर में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। बातचीत से शुरू हुआ विवाद बाद में नाक काटने तक पहुंच गया। आरोपी विक्रम लखीमपुर खीरी के बांसताली गांव का रहने वाला है।

कत्ल, कोरोना, जेल और पैरोल, गर्लफ्रेंड ने कर ली शादी तो प्रेमी ने बाहर आकर  दी खौफनाक सजा - A 37 year old murder convict killed his girlfriend after  parole lclk - AajTak

बातचीत से शुरू हुआ विवाद

उसकी शादी मोहम्मदाबाद की सीमा देवी से हुई थी। शादी को कई साल हो चुके हैं और दोनों के दो बच्चे भी हैं। हाल ही में सीमा देवी को अपने पति विक्रम के दूसरी महिला के साथ अफेयर का पता चला। यह सीमा देवी बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उन्होंने पति के सामने अपना विरोध दर्ज कराया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button