सैफई में छात्रा की हत्या कर शव को फेंका, अखिलेश यादव ने उठाए सवाल !

छात्रा का शव विश्वविद्यालय से करीब आठ किमी दूर सोनई गांव में सेंगुर नदी पुल के पास इटावा-मैनपुरी मार्ग पर मिला है। घटना को लेकर छात्रों में रोष है।

उत्तर प्रदेश के सफाई में पैरामेडिकल विज्ञान महाविद्यालय की एक छात्रा का संदिग्ध हालत में शव बरामद किया गया है। छात्रा का शव विश्वविद्यालय से करीब आठ किमी दूर सोनई गांव में सेंगुर नदी पुल के पास इटावा-मैनपुरी मार्ग पर मिला है। घटना को लेकर छात्रों में रोष है।

इटावा: गैंग रेप के बाद एएनएम छात्रा की हत्या की आशंका, अखिलेश यादव ने उठाए सवाल | ANM murder after gangrape?, Akhilesh Yadav demand judicial inquiry | Patrika News

घटना के न्यायिक जांच की मांग की

एसएसपी ने बताया कि मृतक परिजन की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई है। जिनके खिलाफ एनएसए की कठोरता कार्रवाई भी की जाएगी। अखिलेश यादव ने बीजेपी की जीरो टॉलरेंस की घोषित नीति को जीरो बताया। घटना के न्यायिक जांच की मांग की है। घटना वैदपुरा थाना क्षेत्र की है।

अखिलेश ने साधा BJP पर निशाना, बोले- स्वास्थ्य विभाग में बदहाली से दर-दर भटकने को मजबूर जनता...

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई छात्रा की मौत

वही इस मामले पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा है सैफई आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई छात्रा की मौत अत्यंत गंभीर विषय है। यह उत्तर प्रदेश में भाजपा के समक्ष अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की घोषित नीति के जीरो हो जाने का एक और बेहद दुखद उदाहरण है। इस कथित हत्या की न्यायिक जांच हो, जिससे सैफई जैसी घटनाओं में लिप्त लोगों का सच सामने आ सके और सरकार चाहकर भी उनको न बचा सके। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार नारी का मान न उसकी जान बचा पा रहे है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button