UP: रेप के बाद लड़की को जिंदा जलाया, आवाज उठाने पर जान से मारने की दी धमकी !

'उत्तर प्रदेश' (Uttar Pradesh) में पुलिस से लेकर 'नेता मंत्री' (Leader Minister) तक कई दावे (Many Claims) होते रहते हैं।

‘उत्तर प्रदेश’ (Uttar Pradesh) में पुलिस से लेकर ‘नेता मंत्री’ (Leader Minister) तक कई दावे (Many Claims) होते रहते हैं। इस दौरान वहीं सीएम से लेकर डीएम (CM to DM) तक नारी सुरक्षा के तमाम व्यवस्थायें (All Arrangements) बताई जाती हैं। आपको बता दें कि क्या यह सिर्फ दावे ही होते हैं या कोई सुनवाई भी होती है।

‘जघन्य’ वारदातें आई सामने

सूत्रों के मुताबिक, पिछले 10 दिनों में ऐसी कई जघन्य वारदातें (Heinous Crimes) सामने आई हैं। जिन्हें सुनकर यही लगता है कि यूपी में कानून व्यवस्था (Law and order in UP) सिर्फ नाम की है। आपको बता दें कि जो इन भी सभी दाव के पोल खोलने की कोशिश करता है। उनकी बेटियों के साथ रेप कर उन्हें फांसी पर लटका दिया जाता है। ऐसे में कहीं दुष्कर्म करने के बाद मुंह में मिट्टी भरकर मार दिया जा रहा है।

‘दर्दनाक घटना’ आई सामने

हाल ही में लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) से लेकर बदायूं (Badaun) तक अपराधों की ऐसी दर्दनाक घटना सामने आई है कि, लोगों की इंसानियत पर भी लोग भरोसा नहीं कर पायेंगे। बता दें कि पुलिस और सरकार भले ही अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस (Zero Tolerance) के दावे कर रही है। ऐसे में इन सभी अपराधों से यह बात साफ हो जाती है कि अपराधियों के हौसले (Criminals Spirits) किस हद तक हैं।

पीड़िता की हुई मौत

आपको बता दें कि पीलीभीत के एक गांव में दो युवकों ने घर में घुस कर 16 साल की दलित लड़की से दुष्कर्म किया था। ऐसे में उन दोनों ने डीजल डालकर किशोरी को जला दिया था। परिवारजनों ने लखनऊ मेडिकल कॉलेज में पीड़िता को भर्ती कराया था। जांच के मुताबिक 12 दिन बाद सोमवार को इलाज के दौरान लखनऊ मेडिकल कॉलेज (Lucknow Medical College) में पीड़िता की मौत हो गई है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button