रोहित शर्मा को लेकर गावस्कर ने कह दी यह बात, जानिये पूरी खबर !

विश्व कप में रोहित की कप्तानी तो अव्वल दर्जे की रही, लेकिन बल्ले से वह बुरी तरह फ्लॉप रहे और इसे लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर काफी नाराज थे।

टीम इंडिया ने 2023 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की विजयी शुरुआत की और ऑस्ट्रेलिया पर छह विकेट से जीत भी दर्ज की। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले आउट हो गए। इस मैच में रोहित की कप्तानी तो अव्वल दर्जे की रही, लेकिन बल्ले से वह बुरी तरह फ्लॉप रहे और इसे लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर काफी नाराज थे।

किशन और श्रेयस अय्यर भी बिना खाता खोले आउट हो गए।

दिग्गज सुनील गावस्कर के मुताबिक, अगर विराट कोहली और केएल राहुल टीम इंडिया के लिए नहीं खेलते तो टीम बेहद खराब होती। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 199 रन पर आउट कर दिया, लेकिन जवाब में भारत ने भी 2 रन पर तीन विकेट गंवा दिए। रोहित के अलावा ईशान किशन और श्रेयस अय्यर भी बिना खाता खोले आउट हो गए। रोहित ने मैच के बाद खुद कहा था कि तीन विकेट गिरने के बाद वह घबरा गए थे। गावस्कर ने रोहित को ऐसे शॉट खेलने के लिए डांट भी लगाई।

सुनील गावस्कर ने कहा कि 2019 के आखिरी टूर्नामेंट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पांच शतक और कुछ अर्धशतक भी लगाए थे। लेकिन इस बार उनका फुटवर्क काफी धीमा नजर आ रहा है। इससे वह आने वाली डिलीवरी के प्रति असुरक्षित हो जाता है। यदि वह अपने 2019 के फॉर्म को फिर से हासिल कर सके, तो भारत एक शानदार शुरुआत करेगा।

2019 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने पांच शतक लगाए

सुनील गावस्कर ने कहा, ‘रोहित की बात करें तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्ले से कुछ नहीं किया। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा विश्व कप में शून्य से शुरुआत कर रहे हैं।’2019 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने पांच शतक लगाए और कुछ अर्धशतक भी लगाए।’ यह उनका आखिरी विश्व कप हो सकता है, उसमें उनका फुटवर्क बेहद खराब था। अगर वह 2019 की फॉर्म हासिल कर लेते हैं तो यह टीम इंडिया के लिए बहुत अच्छा होगा।’

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button