‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ ने इंडस्ट्री को दिया बहुत टैलेंट : ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा ने बुधवार को अपनी फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की रिलीज के 10 साल पूरे होने के बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया।

ऋचा चड्ढा ने बुधवार को अपनी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की रिलीज के 10 साल पूरे होने के बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। ऋचा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब मैं इस फिल्म के भारतीय सिनेमा के परिदृश्य पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में नहीं सोचती।” उन्होंने कहा, “फिल्म ने उद्योग जगत को काफी प्रतिभा दी है।”

 

 

सबसे लोकप्रिय फिल्म

गैंग्स ऑफ वासेपुर को रिलीज हुए अभी 10 साल पूरे हुए हैं। अनुराग कश्यप रिवेंज-ड्रामा पिछले एक दशक में भारतीय सिनेमा से बाहर आने वाली सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक रही है। अब एक बड़े पैमाने पर पसंदीदा के रूप में जाना जाता है, फिल्म और इसके सीक्वल में हिंदी सिनेमा के कई कुशल कलाकार शामिल हैं, जैसे मनोज बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, और अन्य। इन सभी अभिनेताओं ने फिल्म में निभाए गए किरदारों में अपनी अभिनय क्षमता का प्रदर्शन किया। कल यानी 22 जून 2022 को गैंग्स ऑफ वासेपुर को 10 साल पूरे हो गए। इस विशेष अवसर पर, ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर एक वीडियो पोस्ट किया, और एक विशेष नोट लिखा।

पर्दे के पीछे की झलक

ऋचा चड्ढा ने ‘Gangs of Wasseypur’ की दसवीं वर्षगांठ मनाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में 2012 का एक क्लिप दिखाया गया है, जिसमें एक युवा ऋचा को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि लोग एक फिल्म के लिए सीटी बजाएंगे, यह न केवल अलग है, बल्कि संदेश भी है। इसके बाद इसमें जयदीप, मनोज बाजपेयी और यहां तक ​​कि निर्देशक अनुराग कश्यप जैसे उनके सह-कलाकारों की पर्दे के पीछे की झलक दिखाई देती है। वीडियो में ऋचा की विशेषता वाली फिल्म के विभिन्न दृश्य भी दिखाए गए हैं।

दस साल का जश्न

वीडियो को शेयर करते हुए 35 वर्षीय एक्ट्रेस ने दिल को छू लेने वाला नोट भी लिखा। इसमें लिखा था, “इस आधुनिक क्लासिक के जन्म के 10 साल का जश्न! ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब मैं इस बारे में नहीं सोचता कि इस फिल्म का भारतीय सिनेमा के परिदृश्य और मेरे जीवन पर क्या प्रभाव पड़ा है। मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं। टीम को ढेर सारा प्यार। फिल्म ने फिल्म उद्योग को बहुत सारी प्रतिभाएं दीं…#10yearsofgangsofwasseypur #gangsofwasseypur #humbleneginnings।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, ऋचा के कई सीक्वल हैं। वह जल्द ही फुकरे 3 और इनसाइड एज 4 में दिखाई देंगी। वह कैंडी और द ग्रेट इंडियन मर्डर के दूसरे सीज़न में भी दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button