विदेश में फ्री डेस्टिनेशन वेडिंग का ऑफर

शादी हर किसी के जीवन का सबसे खास मौका होता है, जिसे यादगार और शानदार बनाने के लिए लोग बहुत ही खास तरीके अपनाते है ऐसे में अपनी शादी को खास बनाने का एक बहुत अच्छा तरीका होता है

डेस्टिनेशन वेडिंग का बढ़ता क्रेज 

डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन लगातार बढ़ रहा है। शादी हर किसी के जीवन का सबसे खास मौका होता है, जिसे यादगार और शानदार बनाते है

 

इसकी शुरुआत साल 2017 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी से हुई, जिसके बाद 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी यूरोप में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों ने ही अपनी शादी के लिए खूबसूरत शहर इटली को चुना था।

लेकिन अब विदेश में शादी करने का सपना  पूरा करना आसान हो गया है।ख़बरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि आपको मुफ्त में विदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का मौका मिल रहा है।

कहां कर सकते हैं मुफ्त में डेस्टिनेशन वेडिंग?

अगर  आप भी इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते है। आपको भी इटली में ही मुफ्त में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का मौका मिल सकता है।

इस देश में मुफ्त डेस्टिनेशन वेडिंग का एक ऑफर आया है, जिसके तहत आप फ्री में विदेशी लोकेशन पर शादी कर सकते हैं।

डेस्टिनेशन वेडिंग का ऑफर

कोरोना काल में कई देशों की अर्थव्यवस्था पर भी असर पड़ा।जो बिगड़ी अर्थव्यवस्था में सुधार लाने के लिए पोस्ट पैंडेमिक मैरिज या कोरोना काल के बाद शादी के लिए डिजाइन किया गया है। कैंपेन के तहत इस जगह पर शादी करने वाले कपल को 2,200 डॉलर का ऑफर मिलेगा। भारतीय रुपयों में 1,68,796 रुपये दिए जाएंगे।

डेस्टिनेशन वेडिंग ऑफर का फायदा

आपका क्लेम अगर सफल होता है तो आपको रीजन लाजियों की तरफ से आपको शादी की शॉपिंग करने के लिए पैसे दिए जायेंगे। इस कैंपेन का नाम है ‘इन लाजियो विद लव‘। जिसमें लाजियो में होने वाली शादियों के लिए कोविड रिकवरी फंड से 11 मिलियन डॉलर जमा किए गए हैं।

कौन डेस्टिनेशन वेडिंग ऑफर का लाभ उठा सकता

इस ऑफर का लाभ इटली में रहने वाले लोगों के साथ ही विदेशी नागरिकों को भी मिलेगा। कोई भी विदेशी इटली में बिना अपने पैसे खर्च किए डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहता है तो वह इस ऑफर का लाभ उठा सकता है।


अगर आप भी ऑफर का लाभ उठाना लेना चाहते हैं तो जल्दी अप्लाई करे , क्योंकि अगर कोविड फंड में जमा 10 मिलियन का भुगतान हो गया तो यह ऑफर स्वत: ही बंद हो जाएगा।

फ्री डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए कैसे करे आवेदन

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। लेकिन वेबसाइट पर फॉर्म इटली की भाषा में है। आपको आवेदन इटालियन भाषा में ही करना होगा। शादी के लिए पैसों का भुगतान ऑनलाइन नहीं किया जाएगा। पेमेंट आपको खुद लेनी पड़ेगी या ट्रेसेबल पेमेंट होगा। पैसे 14 दिसंबर 2021 से 31 जनवरी 2023 तक की अवधि के बीच होगा लेकिन आपको यहां यह बताना पड़ेगा कि जो भी खर्चा आपने किया है वह शादी के लिए ही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button