बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले की फॉर्च्यूनर कार ने बाइक को टक्कर मारी, 2 की मौत

टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी द्वारा एक बाइक को टक्कर मारने से दो लोगों की मौत हो गई। एसयूवी कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार की है।

उत्तर प्रदेश के गोंडा में आज टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी द्वारा एक बाइक को टक्कर मारने से 17 वर्षीय एक किशोर सहित दो लोगों की मौत हो गई। एसयूवी कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और छह बार के सांसद और पूर्व कुश्ती प्रमुख बृज भूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के काफिले की है।

कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी के काफिले की कार से टक्कर, दो की मौत -

आरोपों के कारण चुनावी टिकट पड़ा गंवाना

बृज भूषण शरण सिंह पिछले दिनों तब राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियों में आए थे, जब देश के शीर्ष पहलवानों ने उन पर महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। दिल्ली की एक अदालत ने हाल ही में उनके खिलाफ मामले में आरोप तय किए हैं। माना जा रहा है कि इन आरोपों के कारण उन्हें इस बार चुनावी टिकट गंवाना पड़ा। भाजपा ने उनकी जगह उनके बेटे करण को मैदान में उतारा, जो कुश्ती प्रशासक भी हैं। उनके दूसरे बेटे प्रतीक भूषण सिंह गोंडा सीट से विधायक हैं। दुर्घटनास्थल के दृश्य एसयूवी को पीछे की विंडस्क्रीन पर “पुलिस एस्कॉर्ट” लिखा हुआ दिखाते हैं, जिससे पता चलता है कि यह एक वीआईपी काफिले का हिस्सा है।

बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले की गाड़ी ने चार को रौंदा, दो की मौत - Brijbhushan  singh son karan bhushan singh Convoy accident 2 bikers died - The Lallantop  Article

पीड़ितों के परिवार के सदस्यों ने न्याय की मांग की

एफआईआर के मुताबिक, शिकायतकर्ता चंदा बेगम ने कहा है कि आज सुबह करीब 9 बजे उनका 17 साल का बेटा रेहान और उनका 24 साल का भतीजा शहजाद दवा खरीदने के लिए बाइक से निकले थे, तभी सामने से तेज रफ्तार एसयूवी आ रही थी। दोपहिया वाहन को साइड मारी, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई और पीड़ितों के परिवार के सदस्यों ने न्याय की मांग की।

Accident With Convoy Of BJP Candidate : बृजभूषण शरण सिंह के भाजपा उम्मीदवार  बेटे करण के काफिले की गाड़ी ने 2 को रौंदा, एक घायल! | Mediawala

पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और एसयूवी जब्त कर ली है। इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है कि दुर्घटना के समय करण भूषण सिंह काफिले के साथ यात्रा कर रहे थे या नहीं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राधेश्याम राय ने कहा कि पीड़ितों के शवों को शव परीक्षण के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button