#’छत्तीसगढ़’: डांस करने से मना करने पर, दोस्तों ने छत से फेंका हुई मौत !

छत्तीसगढ़ से बड़े हादसे (Major Accidents from Chhattisgarh) की खबर सामने आई है। ऐसे में बर्थ डे पार्टी (Birthday Party) में 'एक युवक को छत' (Roof of a Young Man) से नीचे फेंक (Throw) दिया गया है।

छत्तीसगढ़ से बड़े हादसे (Major Accidents from Chhattisgarh) की खबर सामने आई है। ऐसे में बर्थ डे पार्टी (Birthday Party) में ‘एक युवक को छत’ (Roof of a Young Man) से नीचे फेंक (Throw) दिया गया है। बता दें कि यह घटना ‘जांजगीर-चांपा जिले’ (Janjgir-Champa district) में बिन बुलाये गए दोस्तों की बर्थ डे पार्टी (friends birthday party) के दौरान एक युवक की मौत (Death of a young man) हो गई है।

बदमाशों को किया गिरफ्तार 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में ‘आठ बदमाशों को गिरफ्तार’ कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है, चांपा थाना क्षेत्र के श्री कृष्ण तुलसी धर्मशाला में बृहस्पतिवार की रात में कमलेश्वर की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने बदमाशों को हिरासत में ले लिया है।

सूत्रों के मुताबिक कमलेश्वर (kamleshwar) और कुछ अन्य लोगों ने दो आरोपियों (Some other people accused two) को वहां से जाने के लिए कहा था। वहां मौजूद कुछ लोगों से लड़ाई होने लगी। बाद में आरोपियों ने अपने 6 दोस्तों को कार्यक्रम स्थल (venue) पर बुला लिया। वहां जन्मदिन की पार्टी में कमलेश्वर और उसके दोस्तों की पिटाई (friends beating) करने लगे।

 दो मंजिला इमारत से फेंका

पुलिस अधिकारियों का कहना है, जब कमलेश्वर उनसे बचने के लिए छत की ओर भागा तब आरोपियों ने उसका पीछा किया। बाद में उन्होंने कमलेश्वर को दो मंजिला इमारत की छत (roof of two storey building) से नीचे फेंक दिया।

बता दें कि इस घटना में कमलेश्वर गंभीर रूप से घायल (Kamleshwar seriously injured) हो गया। ऐसे में इस घटना के बाद कमलेश्वर के मित्र उसे स्थानीय अस्पताल ले गये। वहां से उसे अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) भेज दिया गया वहां के डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button