अवैध प्रेम संबंधों में पांच जिंदगियां बर्बाद, दो की जीवन लीला समाप्त !

धमकी दी कि अगर उसने (मदनलाल) ने उसे घर आने से रोका , तो वो चांद मियां हत्याकांड का पर्दाफाश कर देगा

यूपी के कासगंज से रिश्तों को कलंकित करने की एक ऐसी दांस्ता सामने आई है। जिसे सुनकर आपका दोस्ती जैसे पवित्र लफ्ज से भरोसा ही उठ जाएगा। कासगंज एसपी ने प्रेस वार्ता कर अक्टूबर माह में हुए होमगार्ड हत्याकांड ( massacre ) का खुलासा किया है।

इस खुलासे में एक ऐसी कहानी निकल कर आई, जिसमें पहले बेटी फिर मां की अय्याशी की सामने आई है। इस अय्याशी ने दो जिंदगियों को लील लिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि, ये पूरा मामला कासगंज जनपद सदर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां का रहने वाला 19 वर्षीय चांद मियां पुत्र रहीस के गांव ढिलावली निवासी मदनलाल उर्फ पुत्तन की बेटी से अवैध संबंध थे। मदनलाल ने अपने दोस्त बुध्दसेन के साथ मिलकर जुलाई 2021 में लोकलाज के कारण चांद मियां की शराब पिलाकर, पत्थर के प्रहार से हत्या कर दी और शव को काली नदी में बहा दिया था।

चूंकि घटना में पुत्तन के साथ बुध्दसेन भी शामिल था, जो यूपी पुलिस में होमगार्ड था। अवैध संबंध आरोपी मदनलाल उर्फ पुत्तन की पत्नी मूर्ति देवी से हो गए जिसकी भनक लगने पर मदनलाल ने इसका विरोध किया।

आरोपी की मानें तो उसके विरोध का बुध्दसेन पर कोई असर नहीं हुआ और उसने धमकी दी कि अगर उसने (मदनलाल) ने उसे घर आने से रोका , तो वो चांद मियां हत्याकांड का पर्दाफाश कर देगा। आरोपी मदनलाल ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर होमगार्ड बुध्दसेन को खेत ओर बुलाया जहां उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों हत्याओ का खुलासा करते हुए आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल तमंचा बरामद कर लिया है और हत्यारे दंपति को जेल भेज दिया है।

बाइट : रोहन प्रमोद बोत्रे, एसपी, कासगंज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button