पहले होटल में किया चेक इन फिर 10 दिन बाद कमरे से निकली मां की लाश !

होटल के कमरे से एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। चौंकाने वाली बात ये है कि जिस महिला की लाश मिली इसकी मौत 10 दिन पहले ही हो चुकी है।

महाराष्ट्र के मुंबई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां होटल के कमरे से एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। चौंकाने वाली बात ये है कि जिस महिला की लाश मिली इसकी मौत 10 दिन पहले ही हो चुकी है। इस महिला के पास उसकी बेटी पिछले 10 दिन से रह रही है। मिली जानकारी के मुताबिक यह परिवार कुछ ही दिन पहले लंदन से भारत बापस लौटा था।

Mumbai News,लंदन से आए परिवार ने मुंबई के होटल में लिया कमरा, फिर मां की लाश  के साथ 10 दिनों तक रही बेटी - mumbai police found london woman deadbody in  hotel

पिछले पांच महीने से बीमार चल रही थीं नसीमा

बतादे की लंदन में नसीमा ट्यूशन लेती थीं, लेकिन लगातार उल्टी और दस्त होने के कारण वह पिछले पांच महीने से बीमार चल रही थीं। लंदन में ही इलाज कराने के कुछ दिन तक नसीमा ठीक रहीं। लेकिन, मुंबई प्रवास के दौरान जनवरी के तीसरे सप्ताह से उन्हें फिर से उल्टियां और दस्त होने लगी। उधर, जनवरी में ही नसीमा और उनकी बेटी को छोड़कर बाकी लोग साकीनाका से लंदन चले गए।

10 दिनों से होटल के कमरे में बंद था परिवार, फिर जो हुआ... पुलिस ने खोला कमरा  तो रह गई सन्न - muslim family stayed with body of kin for 10 days

सफाईकर्मी को लगा की कहीं कोई चूहा मारा है

इस सनसनी खेज मामले का खुलासा तब हुआ जब कमरे की तलाशी ली गई। होटल में बदबू फैलने के बाद पूरी हॉटल की तलाशी ली गई। जिसके बाद होटल ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। साथ ही बेटी को इलाज के लिए राजावाडी अस्पताल भेजा। फिलहाल इस मामले में साकीनाका पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। हालांकि, शुरुआत में सफाईकर्मी को कहीं कोई मरा हुआ चूहा नहीं मिला, लेकिन दुर्गंध बढ़ने पर उन्होंने नसीमा के कमरे की जांच करने का फैसला किया। आखिरकार, नसीमा के कमरे को खोला गया और भीतर नसीमा की लाश के साथ उसकी बेटी को रहते हुए पाया गया।

Nagaland girl falls below hotel roof at 2 pm, dies in MDMH | बहन से मिलने  जोधपुर आई: रात 2 बजे होटल की छत से नीचे गिरी नागालैंड की युवती, एमडीएमएच में

मां की लाश के साथ होटल के कमरे में रहीं बंद

पुलिस के अनुसार, होटल काउंटर पर कम ऑर्डर के कारण कर्मचारी भी नसीमा के कमरे में नहीं के बराबर आया करते थे। इसीलिए किसी को पता भी नहीं चल पाया। पुलिस का कहना है कि नसीमा की बेटी मानसिक रूप से बीमार है। उसका एक मनोचिकित्सक से इलाज जारी है। पूछताछ में बेटी ने बताया कि मां की मौत होने की सूचना उन्होंने लंदन में अपने भाई यासीन को दी थी, लेकिन वह तुरंत लंदन से नहीं लौट सके। इसीलिए उन्होंने यासीन के लंदन से लौटने तक मां का अंतिम संस्कार नहीं करने की सोची और मां की लाश के साथ होटल के कमरे में ही रहीं। पुलिस ने नसीमा की बेटी को मनोरोग मूल्यांकन के लिए कूपर अस्पताल में भर्ती कराया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button