FIR on Harnaj Sandhu: Miss Universe पर उपासना सिंह ने क्यों किया FIR ?

FIR on Harnaj Sandhu: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू पर एक्ट्रेस उपासना सिंह ने दर्ज कराई FIR

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू का विवादों से कुछ गहरा ही नाता है। हिजाब विवाद और बॉडी शेमिंग के बाद अब उन पर धोखा देने का आरोप लगा है। इसे लेकर उनके खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया गया है। यह आरोप लगाया है जानी- मानी एक्ट्रेस उपासना सिंह ने, जिन्होंने इंसाफ के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

करार का सम्मान नहीं करने का आरोप-

फिल्म निर्माता उपासना सिंह ने एक पंजाबी फिल्म के प्रचार के लिए हुए करार का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाते हुए मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ बृहस्पतिवार को एक स्थानीय अदालत का दरवाजा खटखटाया. उपासना सिंह ने चंडीगढ़ जिला अदालत में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है, दरअसल हरनाज कौर उपासना सिंह द्वारा डायरेक्ट की गई पंजाबी फिल्म “बाई जी कुट्टन गै” की एक्ट्रेस हैं।

एग्रीमेंट के तहत आर्टिस्ट को फिल्म की प्रोमोशनल एक्टिविटी के लिए उपलब्ध रहना था, लेकिन हरनाज ने ऐसा नहीं किया। उपासना सिंह ने आरोप लगाया कि- हरनाज ने फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्हें वक्त नहीं दिया। संधू से कई तरीकों से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया

मैंने हरनाज अभिनय करने का मौका दिया- उपासना

फिल्म निर्माता ने अदालत के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने हरनाज को फिल्म ‘बाई जी कुट्टांगे’ में अभिनय करने का मौका दिया. इतना ही नहीं, मैंने ‘यारा दियां पू बरन’ भी बनाई, जिसमें हरनाज ने बतौर नायिका भूमिका निभाई है.’ सिंह ने दावा किया कि 2021 की मिस यूनिवर्स संधू को संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ अपने करार के तहत फिल्म के प्रचार के लिए व्यक्तिगत रूप से खुद को उपलब्ध कराना था, लेकिन उन्होंने इसके लिए तारीख देने से इनकार कर दिया.

उपासना सिंह के आरोपों पर हरनाज संधू ने तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की. निर्माता ने कहा, ‘मैंने उन्हें उस समय मौका दिया था, जब वह मिस यूनिवर्स नहीं थीं. मैंने इस फिल्म पर एक बड़ी राशि खर्च की है. यह छोटे बजट की फिल्म नहीं है.’ उन्होंने दावा किया कि फिल्म 27 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन हरनाज के कारण उन्हें रिलीज 19 अगस्त तक स्थगित करनी पड़ी है.

जानकारी के लिए बता दें हरनाज संधू को पिछले दिसंबर में इजराइल में आयोजित एक कार्यक्रम में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था. इससे पहले केवल दो भारतीयों- सुष्मिता सेन (1994) और लारा दत्ता (2000) ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button