Film RRR: राम चरण की पत्नी उपासना चीयर करते आई नजर !

फिल्म RRR दर्शकों के बीच खूब पसंद की जा रही हैं। एसएस राजामौली की फिल्म एक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी है और दर्शकों और आलोचकों दोनों से इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। सिनेमा हॉल टिकट खरीदने और फिल्म देखने के लिए लम्बी लाइन लगी हैं। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी को एक थिएटर में फिल्म देखते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में, उपासना को थिएटर में सीटी बजाते और नाचते हुए अपने पति के लिए चीयर करते देखा जा सकता है। कहने की जरूरत नहीं है, वीडियो राम चरण के लिए उनके प्यार की बात करता है और दिखाता है कि उन्हें अपने आरआरआर प्रदर्शन के लिए कितना गर्व है। RRR 25 मार्च को रिलीज़ हुई थी, इसने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म ने 223 करोड़ रुपये की कमाई की हैं। फिल्म ने एसएस राजामौली की बाहुबली को भी पछाड़ दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि फिल्म ने 207.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जो दूसरे सप्ताह में 13.08 फीसदी की वृद्धि दर्शाता है। फिल्म में मुख्य अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जाएगा, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल होंगे। तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। RRR 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button