फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने सरकार से मांगी मदद, जानें क्या हैं पूरा मामला !

हंसल मेहता बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। वह अक्सर विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय साझा करते हैं।

हंसल मेहता बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। वह अक्सर विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय साझा करते हैं। हाल ही में हंसल मेहता ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और कहा कि उनकी बेटी बाली में स्कूल की यात्रा पर थी, जब उसने अपना ओसीआई (भारत की विदेशी नागरिकता) कार्ड खो दिया। फिल्म निर्माता अक्सर सरकार की आलोचना करता है और सोशल मीडिया पर अपने राजनीतिक विचार व्यक्त करता है।

फिल्म निर्माता ने सरकार से मदद लेने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘तत्काल मदद की जरूरत है। मेरी बेटी बाली में स्कूल की यात्रा पर है और उसका OCI (ओवरसीज सिटीजनशिप ऑफ इंडिया) कार्ड खो गया है। उसे कल भारत वापस आने की जरूरत है या वह फंस सकता है। कृपया @DrSJaishankar की मदद करें।” फिल्म निर्माता अक्सर सरकार की आलोचना करता है और सोशल मीडिया पर अपने राजनीतिक विचार व्यक्त करता है।

क्या आप कृपया मदद कर सकते हैं…

एक व्यक्ति ने लिखा, “कृपया व्हाट्सएप मैसेंजर के माध्यम से +62 81139 90996 पर भारत के महावाणिज्य दूतावास, बाली, इंडोनेशिया के वाणिज्य दूतावास और प्रशासन के लिए कृपया संपर्क करें,” एक व्यक्ति ने जवाब दिया। एक अन्य ट्विटर यूजर ने विदेश मंत्रालय के आधिकारिक प्रवक्ता को टैग करते हुए लिखा, “क्या आप कृपया मदद कर सकते हैं।”

फिल्म निर्माता, करीना अभिनीत अपनी अगली फिल्म की शूटिंग लंदन में कर रहे हैं। इस फिल्म का विवरण और शीर्षक गुप्त रखा गया है। करीना कपूर खान, जो थ्रिलर में एक जासूस की भूमिका निभाएंगी, यूके में शूटिंग के दौरान उनके बेटे जेन के साथ शामिल हुईं। इस बीच, हंसल हाल ही में एक ट्विटर यूजर द्वारा कंगना रनौत को फ्लॉप फिल्म देने का आरोप लगाने के बाद चर्चा में थे। उन्होंने अयान की ब्रह्मास्त्र के लिए प्रशंसा की।

वेब सीरीज़ के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा – मेरे लिए

वेब सीरीज़ के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, “मेरे लिए जो स्पष्ट रूप से बदल गया है, वह यह है कि मैं कुछ पैसे कमाता हूं,” वह चुटकी लेते हैं। “इसके अलावा, मैं हमेशा वही करूँगा जो मैं सबसे अच्छा करता हूँ – निडर होकर कहानियाँ सुनाएँ। सफलता ने मुझे निडर बने रहने के लिए प्रेरित किया है।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button