विवाद : नहीं थम रहा मामा गोविंदा और भांजे कृष्णा के बीच का झगड़ा !

कृष्णा ने भावनात्मक रूप से कहा कि उनके बयानों को मीडिया ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया, वास्तव में वो अपने मामा गोविंदा को याद करते हैं

गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद अब सार्वजनिक मंचो पर भी नज़र आने लगा है । पिछले काफी दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा है। अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने भावनात्मक रूप से कहा कि उनके बयानों को मीडिया ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया है। और वह वास्तव में अपने मामा गोविंदा को याद करते हैं। अब, गोविंदा ने कृष्णा की माफी का जवाब दिया है ।और कहा है कि ‘इस प्यार को भी ऑफ-कैमरा देखने दो’।

कृष्णा ने रोते हुए कहा

कृष्णा गोविंदा की बहन के बेटे हैं।कुछ दिनों पहले तो पब्लिक के सामने कृष्णा ने गोविंदा से माफी मांग ली थी। उनकी आँखों मे आंसू भी थे।एक्टर मनीष पॉल के साथ एक इंटरव्यू में कृष्णा ने रोते हुए कहा था- मैं वास्तव में गोविंदा मामा से बहुत प्यार करता हूं और मुझे आपकी बहुत याद सताती है।

गलत सूचनाओं पर भरोसा नहीं

कृष्णा ने कहा की आपको जीवन भर याद करता रहूंगा। आपको कभी भी गलत सूचनाओं पर भरोसा नहीं करना चाहिए, मीडिया में क्या चल रहा है, या क्या लिखा जा रहा है। मुझे केवल एक ही चीज याद आती है, वह यह है कि मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के साथ प्ले करें, उनके साथ खेलें।

प्यार को ऑफ-कैमरा भी देखने दो

हाल ही में गोविंदा मनीष पॉल के पॉडकास्ट में दिखाई दिए, जब मनीष ने उनसे कृष्ण के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, “उन्होंने मान लिया है  कि मेरे कारण उनके जीवन में कुछ गलत हो रहा है।” जब मनीष ने उन्हें बताया कि कृष्ण माफी मांग रहे थे जब उन्होंने उनसे बात की थी गोविंदा के बारे में उन्होंने जवाब दिया, “तो फिर प्यार को ऑफ-कैमरा भी देखने दो।

इस्तेमाल होने की एक सीमा

मेरा ऐसा सोचना है कि कृष्णा जिस वक्त एक्ट करते हैं, या उनसे करवाया जाता है, तो जो राइटर उन्हें लिखकर देते हैं, और जिस वक्त उसे एक्सेप्ट करके कर रहे होते हैं ये काम, तो वो घर-परिवार को लेकर उतना ही करें, जिससे कोई हर्ट न हो । लेकिन उसे यह जानने की ज़रूरत है कि लेखकों द्वारा उसका इस्तेमाल किया जा रहा है, और इस्तेमाल होने की एक सीमा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button