#बेख़ौफ़ अपराधी : ज्वेलर्स को बदमाश ने धमकी के साथ भेजी रिवाल्वर की गोली !

लखनऊ जेल में पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप, चिट्ठी में लिखा था "कमाते बहुत हो पर अब मुझे भी देना पड़ेगा "

लखनऊ : लखनऊ के आलमबाग में आर के ज्वेलर्स को धमकी भरा पत्र मिला है। इसमें रिवाल्वर की एक बुलेट भी रखी है।

एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू

धमकी वाले ने खुद को जेल में बंद अपराधी बताते हुए पांच लाख की रंगदारी मांगी है। 2019 में भी आर के ज्वेलर्स के यहां डकैती पड़ी थी। इसको देखते हुए पुलिस ने दुकान की सुरक्षा बढ़ा दी है। कृष्णा नगर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पत्र के डिब्बे में एक कारतूस भी

लखनऊ जेल से एक निजी कुरियर कंपनी के माध्यम से भेजे गए पत्र के डिब्बे में एक कारतूस भी था। जिसका जिक्र बदमाश ने अपने पत्र में किया है। पीड़ित व्यवसायी ने कृष्णानगर थाने में शिकायत की है | जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है। सूचना मिलते ही एडीसीपी राघवेंद्र मिश्रा पूरी टीम के साथ जांच के लिए पहुंचे | पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।

जेल में मुलाकात कर 5 लाख रुपया पहुंचाओ

आर के ज्वेलर्स के मालिक ने बताया कि शुक्रवार शाम 4:00 बजे एक कोरियर आया था। उसमें एक चिट्ठी के साथ कारतूस भी रखा था। भेजने वाले ने अपना नाम विजय कुमार जयसवाल और पता लखनऊ जेल लिखा था। चिट्ठी में लिखा था कमाते बहुत हो पर अब मुझे भी देना पड़ेगा। लखनऊ जेल में मुलाकात कर 5 लाख रुपया पहुंचाओ। पुलिस को बताने की गलती नहीं करना, वरना बाकी लोगों की तरह तुम भी मारे जाओगे। सैंपल में कारतूस भेज रहा हूं, उम्मीद है इस्तेमाल नहीं करना पड़ेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button