Farmer Protest: राकेश टिकैत का बड़ा बयान, बोले- मांग न मानने पर करेंगे सड़क जाम !

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि यदि किसानों की समस्याओं को लेकर प्रशासन के साथ कोई सहमति नहीं बनती तो लोग सड़क जाम और नगर में ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि यदि किसानों की समस्याओं को लेकर प्रशासन के साथ कोई सहमति नहीं बनती तो लोग सड़क जाम और नगर में ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया था कि वो अगला गन्ना सीजन चालू होने से पहले गन्ना भुगतान करा देंगे। इसके साथ ही उन्होंने मिल मालिक से किसानों की पेमेंट के रूप में चेक देने की बात भी कही।

अभी भी जारी है धरना !

भारतीय किसान यूनियन का धरना प्रदर्शन दूसरे दिन भी कलेक्ट्रेट परिसर में जारी रहा। इस बीच प्रशासन और किसान यूनियन के बीच बातचीत का सिलसिला भी चल रहा है। इसके लिए भारतीय किसान यूनियन ने एक कमेटी का गठन किया है। जिला प्रशासन के साथ आज की उनकी बातचीत विफल रही। बिजली समस्या को लेकर अधिकारियों से भी बात चल रही है। टिकेत ने कहा कि यदि बात नहीं बनती है तो क्षेत्र के लोग सड़क जाम व क्षेत्र में ट्रैक्टर मार्च निकालने की बात कह रहे हैं।

Related Articles

Image

स्थानीय किसानों की बनाई गई है समिति !

राकेश टिकैत ने बताया कि यहां के स्थानीय किसानों की एक समिति बनाई गई है वो खुद समिति में नहीं है, लेकिन समिति की प्रशासन के साथ बातचीत चल रही है। जैसे ही बातचीत सफल होती है  वह जानकारी देंगे लेकिन अभी तक अधिकारी लाइन पर नहीं आए हैं। आपको बता दें कि किसानों की कई मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन अनिश्चितकालीन धरने पर है। इस धरने को सफल बनाने के लिए यूनियन के कार्यकर्ता पूरी तरह जान लगाए हैं। इस धरना प्रदर्शन का नेतृत्व राकेश टिकैत कर रहे हैं। जिसे हजारों किसानों का समर्थन मिल रहा है।

Image
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button