सड़क किनारे पड़ा मिला किसान का शव, पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी

नगराम थाना क्षेत्र के पतौना मजरा बख्तखेडा गांव में एक किसान ( farmer ) की हत्या कर दी गई है । 32 वर्षीय किसान शिवकुमार का शव गांव से बाहर सड़क किनारे खाई में पाया गया। खून से लथपथ शव देख ग्रामीणों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

Related Articles

हत्या में बदमाशों ने मृतक के सिर पर भारी वस्तु से प्रहार किया था। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद मफलर से गला कसकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है।

शराब का लती था

मृतक शिवकुमार की पत्नी पुष्पा ने पतौना निवासी कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक रात सात बजे पतौना निवासी टीटू व साही लम्बर दार उर्फ महेश के साथ पिकअप डाला से निकला था। जो देर रात तक वापस नहीं लौटा। सुबह पतौना नहर कोठी के पास नहर किनारे शव पड़ा मिला। मृतक के चार बच्चे हैं। शिवकुमार शराब का लती था। हत्या की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस बल पहुंच गया।

फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया

वहीं, एडीसीपी दक्षिणी रजेश श्रीवास्तव का कहना है शिवकुमार का शव सड़क किनारे मिला है। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल की है। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है जिसके जरिये साक्ष्य इकट्ठा किय गए है।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज

मृतक पेशे से किसान था, जो मंगलवार की शाम अपने कुछ मित्रों के साथ निकला था। मामले पर जांच की जा रही है। मृतक के परिवार की ओर से तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button