फैन ने पूछा सवाल दुबारा शादी करेंगी ? करिश्मा ने दिया ये रिएक्शन ……

47 साल की करिश्मा कपूर ने एक फैन को रिएक्ट किया जिन्होंने पूछा कि क्या वह फिर कभी शादी करेंगी?

करिश्मा कपूर हिन्दी फिल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। वह बॉलीवुड के प्रसिद्ध कपूर खानदान से हैं हम उन्हें लोलो के नाम से भी जानते है।

फिल्मी सफर

अभिनेत्री करिश्मा कपूर करीना कपूर की बड़ी बहन हैं।इन्हौंने बॉलीवुड की कई प्रसिद्ध और इनाम जीतने वाली फ़िल्मों में काम किया है। उहोने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत वर्ष 1992 में आई फिल्म ” प्रेम क़ैदी ” से की। करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक है

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर शादी के सवाल को लेकर आज कल सोशल मीडिया में बहुत सुर्ख़ियों में छाई हुई है करिश्मा के फैन भी ये जानने के लिए बहुत बेताब है कि क्या करिश्मा कपूर दुबारा शादी कर सकती है … ?

दिलचस्प बात यह है कि करिश्मा, जो आलिया भट्ट के साथ चचेरे भाई रणबीर कपूर की शादी में मौजूद थीं, जहां पर उनके ऊपर दुल्हन का ‘कलीरा गिराया था।

अनजान लोगों के लिए, पंजाबी शादी के रीति-रिवाजों के अनुसार, एक दुल्हन अपनी चूड़ियों से जुड़े कलीरे पहनती है और सभी एकल महिलाओं के सिर पर अपनी कलाई हिलाती है। ऐसा कहा जाता है कि जिस पर कलीरा पड़ता है, उसका अगला विवाह होता है।

करिश्मा ने 2003 में उद्योगपति संजय कपूर से शादी की, लेकिन 2014 में दोनों अलग हो गए। 2016 में उनका तलाक फाइनल हो गया। करिश्मा और संजय के दो बच्चे हैं- बेटी समायरा और बेटा कियान।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन आयोजित किया। जबकि 47 वर्षीय ने कई सवालों के जवाब दिए, जब एक उपयोगकर्ता ने पुनर्विवाह के बारे में पूछा तो उन्हें एक दिलचस्प प्रतिक्रिया मिली।

एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या वह फिर से शादी करेंगी, जिस पर लोलो ने एक जीआईएफ साझा किया और लिखा, “निर्भर करता है!”

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button