शोएब मलिक की एक साथ हैं चार पत्नियां…’, मशहूर लेखिका तसलीमा नसरीन ने कसा तंज !

शोएब मलिक की तीसरी शादी की चर्चा हो रही है। शोएब मलिक ने 2010 में भारत की शीर्ष महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से शादी की।

सोशल मीडिया पर इस वक्त शोएब मलिक की तीसरी शादी की चर्चा हो रही है। शोएब मलिक ने 2010 में भारत की शीर्ष महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से शादी की। शादी के दस-ग्यारह साल बाद शोएब मलिक ने सानिया को तलाक दे दिया और तीसरी शादी कर ली। उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की। सोशल मीडिया पर शोएब मलिक द्वारा उठाए गए इस कदम की काफी चर्चा हो रही है। शोएब मलिक की तीसरी शादी उनके परिवार को भी मंजूर नहीं है।

पाकिस्तान में कई लोगों ने उन्हें इस बारे में खूब खरी-खोटी सुनाई है। शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले साल से ही यह चर्चा चल रही थी कि दोनों अलग हो जाएंगे। आखिरकार शनिवार को ऐसा हो ही गया। शोएब ने अचानक अपनी तीसरी शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं।

Taslima Nasreen Controversy Difference Between Saudi Arabia And Bangladesh  | Taslima Nasrin: दो मुस्लिम देशों की तुलना कर विवादों में फंसी तस्लीमा  नसरीन, जानें सऊदी अरब और ...

तसलीमा नसरीन के लेखन पर अब तक कई विवाद हो चुके

मशहूर बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने शोएब मलिक और सना जावेद की शादी पर बेहद साफ शब्दों में अपनी राय रखी है, तसलीमा नसरीन के लेखन पर अब तक कई विवाद हो चुके हैं। उन्होंने इस्लाम के कुछ रीति-रिवाजों और परंपराओं पर मजबूती से अपनी राय रखी।

ഇത് ശുഐബ് മാലികിന്റെ മൂന്നാം വിവാഹം; ആദ്യ രണ്ടു ഭാര്യമാരും ഇന്ത്യക്കാരികൾ |  This is Shoaib Malik third marriage; First two wives are Indians | Madhyamam

अगर वह इस्लाम को मानता है तो उसे तलाक लेने की भी जरूरत नहीं है।

“मुझे लगा कि शोएब मलिक-सानिया मिर्ज़ा एक खुशहाल जोड़ी थी। पर मैं गलत थी। सानिया मिर्जा जैसी स्मार्ट लड़की इतने बुरे आदमी से कैसे शादी कर सकती है? एक दिन शोएब मलिक भी सना जावेद को तलाक देकर एक्स से शादी कर लेंगे। फिर X, Y को तलाक देगा और फिर Y, Z से शादी करेगा। अगर वह इस्लाम को मानता है तो उसे तलाक लेने की भी जरूरत नहीं है, तस्लीमा नसरीन ने एक्स पर कहा है कि वह एक ही समय में 4 पत्नियां रख सकते हैं।

Anam Mirza Reveals She Miscarried Her First Baby | Anam Mirza ने अपने पहले  मिसकैरेज का किया खुलासा

सानिया की बहन ने क्या कहा?

सानिया मिर्जा के पिता ने कहा कि मेरी बेटी ने खुलेआम शोएब मलिक को तलाक दे दिया। सानिया की बहन अनम मिर्ज़ा की शादी मोहम्मद अज़हरुद्दीन के बेटे से हुई है। अनम मिर्जा ने कहा कि सानिया-शोएब का कुछ महीने पहले तलाक हो गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button