‘मशहूर डांसर सपना चौधरी’ फंसी कानूनी शिकंजे में, लखनऊ कोर्ट ने लिया कस्टडी में !

'मशहूर' (Famous) 'डांसर सपना चौधरी' (Dancer Sapna Choudhary) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस दौरान आज वह कई दिनों बाद छुपते छुपाते (Hide and Seek) हुये कोर्ट में पेश (Appear in Court) हुई है।

‘मशहूर’ (Famous) ‘डांसर सपना चौधरी’ (Dancer Sapna Choudhary) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस दौरान आज वह कई दिनों बाद छुपते छुपाते (Hide and Seek) हुये कोर्ट में पेश (Appear in Court) हुई है। बता दें कि सपना चौधरी को कोर्ट ने कस्टडी में ले लिया है। जानकारी के अनुसार सपना चौधरी ने लखनऊ आने के बाद किसी को जानकारी नहीं होने दी थी।

‘सपना’ को कोर्ट ने लिया कस्टडी में 

इस मामले में सपना को लखनऊ कोर्ट (Lucknow Court) ने कस्टडी (Custody) में ले लिया है। ऐसे में कक्ष संख्या (Room Number) 204 स्थित Additional Chief Judicial Magistrate (ACJM)  शांतनु त्यागी (Shantanu Tyagi) की कोर्ट में पेश हुई हैं। इस सिलसिले में डांसर सपना चौधरी कानून के शिकंजे में फंस गई हैं। बता दें सपना के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था।

‘लखनऊ की जनता’ ने किया हंगामा

बता दें कि सपना के प्रोग्राम के लिए लखनऊ में एंट्री के लिए प्रति व्यक्ति 300 रुपये में ऑनलाइन (Online) और ऑफलाइन टिकट बेचा गया था। इस प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों लोगों ने टिकट खरीदे लेकिन रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आई थी। ऐसे में लखनऊ की जनता ने हंगामा शुरू कर दिया था। हालांकि आयोजकों ने टिकट धारकों का पैसा (Ticket Holders Money) वापस नहीं किया था।

‘6 लोगों’ के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

सूत्रों के मुताबिक, लखनऊ के आशियाना में अक्तूबर 2018 को सपना चौधरी के शो का आयोजन होना था। इस सिलसिले में सपना शो में नहीं आईं जिस पर दर्शकों ने जमकर हंगामा किया और पैसे वापस भी नहीं किये थे। इस मामले में फिरोज खान (Firoz Khan) नाम के व्यक्ति ने सपना चौधरी सहित 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button