मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा मिली अध्यात्मिक गुरु दलाई लामा से

अध्यात्मिक गुरु दलाई लामा काफी पॉपुलर गुरु इनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पे काफी ज्यादा वायरल हुई थी जिसमें यूजर्स ने इनको जमकर ट्रोल किया था।

अध्यात्मिक गुरु दलाई लामा काफी पॉपुलर गुरु इनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पे काफी ज्यादा वायरल हुई थी जिसमें यूजर्स ने इनको जमकर ट्रोल किया था। दरअसल एक बच्चें से इन्होंने किस करने को बोला और बच्चें ने किया भी यूजर्स के काफी भड़काऊ कॉमेंट आए थे।

The boy who was kissed on the mouth by the Dalai Lama speaks out for the first time | Marca

दलाई लामा पहले भी हुए थे हाईलाइट

लेकिन दलाई लामा ने अपनी गलती की माफी मांगी थी तब जाकर दलाई लामा को बचाया गया आम जनता के जुबानी हमले से । बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा जिन्होंने काफी बेहतरीन फिल्मों में अपना धमाकेदार प्रदर्शन दिया है और आज भी वो एक्टिंग करती है उनके क्यूटनेस के लोग फैन है। बॉलीवुड अभिनेत्री और बिजनेस वुमन प्रीती जिंटा ने अपने पति जिन गूडनॉफ के साथ हाल ही में धर्मशाला में आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा के साथ मुलाकात की।

Preity Zinta, husband Gene chat and laugh with Dalai Lama in Dharamshala | Bollywood - Hindustan Times

प्रीति जिंटा है एक बिजनेस वूमेन

उन्होंने इस मुलाकात को काफी खास बताते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, मैं आईपीएल को धर्मशाला में खत्म करने की उम्मीद नहीं कर रही थी, लेकिन धर्मशाला में परम पावन दलाई लामा से मिलने की मुझे उम्मीद थी।  बहुत आभारी हूं कि हमें उनके साथ कुछ समय बिताने का मौका मिला। उन्होंने हमारे साथ ज्ञान और हंसी के मोती साझा किए प्रीति जिंटा और उनके पति भले ही इंडिया में कम रहते हो लेकिन आध्यात्मिक चीजों पर हमेशा विश्वास रहता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button