फाल्गुनी पाठक ने नेहा कक्कर के गाने ‘ओ सजना’ पर जताई नाराज़गी, भड़के Netizensने किया नापसंद !

फाल्गुनी पाठक के प्रतिष्ठित गाने ओ सजना को रीक्रिएट करने के लिए बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ को ट्रोल किया गया है।

फाल्गुनी पाठक के प्रतिष्ठित गाने ओ सजना को रीक्रिएट करने के लिए बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ को ट्रोल किया गया है। नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और नेहा कक्कड़ से अपने बचपन की यादों को ‘बर्बाद’ करने से रोकने के लिए कहा।

सोशल मीडिया पर किये गए कई मीम्स शेयर

ऐसा लगता है कि फाल्गुनी पाठक भी रीमेक से खुश नहीं हैं क्योंकि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई मीम्स फिर से शेयर किए हैं। मीम्स में, एक नेटिजन ने पीएम मोदी से नेहा को कम से कम भारत में बैंड करने की मांग की।

फाल्गुनी पाठक ने गाने पर दी अपनी प्रतिक्रिया

शुक्रवार को, फाल्गुनी ने गाने पर प्रतिक्रिया दी और कहा, “मैं अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देता हूं कि अब तक उन्हे वो गाना अच्छा लग रहा है। क्योकि उस में सादगी थी। ये वीडियो मैंने देखा नहीं है … मैं इसे देखूंगी। लेकिन हमें वीडियो में, संगीत, गीत, पिक्चराइजेशन में सादगी है। ये सब बहुत मैंने रखता है। शायद वही लोगो को छूत होगा। तो ये सब का ध्यान रखना जरूरी है।” पाठक ने आगे कहा कि गीतों को सदियों से रीमिक्स किया गया है और साथ ही साथ अच्छी प्रस्तुति भी दी गई है। “रीमिक्स तो बहुत पहले से बन रहे हैं। आज भी बन रहे हैं… और कुछ अच्छे भी हैं… ऐसा नहीं है। ये थोड़ा इसका ध्यान रखना जरूरी है।”

लोगो के दिलों में दिखा फाल्गुनी के लिए प्यार

फाल्गुनी पाठक का रिएक्शन देखने के बाद सभी के दिलों में जगह है। उनमें से एक ने लिखा, “फाल्गुनी पाठक मेरी हमेशा की रानी होगी क्योंकि उसने मुझे 90 के दशक के बच्चे को बहुत खूबसूरत प्यारी यादें दी हैं, जिसे मैं बहुत संजोता हूं” दूसरे व्यक्ति ने कहा, “फाल्गुनी जी, आज भी आपके जाने सुनकर, मन को शांति मिलती है” है। भगवान आपको स्वस्थ रखे, यही हम चाहने वालों की भगवान से प्रार्थना है।”

तीसरे व्यक्ति ने टिप्पणी की, “सही कहा कोई इस क्लासिक गाने का रीमेक कैसे बना सकता है। इस गाने के साथ हमारा बचपन रहता है। कभी नहीं किया जाना चाहिए था।” चौथे ने टिप्पणी की, “मुझे यह आश्चर्य हुआ कि क्या उन्होंने अपने गीतों के मनोरंजन के लिए जाने से पहले ही मूल गायक से उचित सहमति प्राप्त कर ली थी, मुझे नहीं लगता कि इस साक्षात्कार में फाल्गुनी ने जो कहा है, उससे अब तक सुना है, ऐसा लगता है कि फाल्गुनी मैम को खुद पता भी नहीं है कि उनका खुद का गाना रीक्रिएट किया गया है और पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है। यह कितना असभ्य और अपमानजनक है कि मूल गायक को ऐसी चीजें करनी पड़ती हैं, अगर ऐसा होना ही है।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button