गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी, वजह ‘पुरानी रंजिश में बदला लेना या कुछ और’ !

पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने दूसरे व्यक्ति से किसी पुरानी रंजिश के मामले में बदला लेने लिए उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाई थी

महाराजगंज जनपद की सदर कोतवाली पुलिस ने फर्जी फेसबुक आईडी से गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने एवं आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

फेसबुक आईडी से आपत्तिजनक टिप्पणी की गई

उसके कब्जे से दो मोबाइल सेट एवं सिम कार्ड बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। बीते दिनों फेसबुक के एक आईडी से गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने एवं उसी आईडी से आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी।

बदला लेने और उसे फंसाने के लिए आईडी बनाई

मामले की जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने इस मामले की जांच सदर कोतवाली पुलिस एवं साइबर सेल को सौंपी थी। पुलिस ने जांच के दौरान सदर कोतवाली क्षेत्र के मटिहानिया चौधरी निवासी मुबारक को हिरासत में लेकर जब पूछताछ शुरू की। पूछताछ में पता चला कि मुबारक ने एक दूसरे व्यक्ति से किसी पुरानी रंजिश के मामले में बदला लेने और उसे फंसाने के लिए उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाई।

मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया

उसी फेसबुक आईडी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर उसे वायरल कर दिया। जिसके बाद साइबर सेल की टीम एवं कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। आरोपी से पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

 

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button