पूर्व इजरायली राजदूत ने की अडानी ग्रुप की तारीफ, तो भड़क उठी सांसद महुआ मोइत्रा, कहा हमाम में सब नंगे…

इजरायल के पूर्व राजदूत रॉन मलका ने हाइफा पोर्ट कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण किया है। आपको बता दें कि...

इजरायल के पूर्व राजदूत रॉन मलका ने हाइफा पोर्ट कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण किया है। आपको बता दें कि इस कंपनी का स्वामित्व अडानी पोर्ट्स और स्पेशल इकोनॉमिक जोन के पास है। कंपनी में शामिल होने पर टिप्पणी करते हुए, रॉन मल्का ने कहा, “मैं हाइफा पोर्ट कंपनी के अध्यक्ष के रूप में शामिल होकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।” ऑपरेटिंग पोर्ट्स में अडानी पोर्ट्स और गैडोट का अनुभव हाइफा पोर्ट्स को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा।

मैं आज @AdaniOnline की ओर से हाइफा पोर्ट कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण करने के लिए सम्मानित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। अडानी और गैडोट का अनुभव और विशेषज्ञता, बंदरगाह के कर्मचारियों के समर्पण के साथ मिलकर हाइफा बंदरगाह को समृद्धि की नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा ????????????????????

बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की नेता महुआ मोइत्रा पूर्व इजरायली राजदूत के बयान पर भड़क गई हैं। ममता बनर्जी की पार्टी से सांसद महुआ ने कहा कि रॉन मलका ने इजराइल में अडानी ग्रुप को बिजनेस डील दिलाने में मदद की थी। महुआ मोइत्रा ने ट्वीट किया कि रॉन मलका ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर टिप्पणी करने वाले इजरायली फिल्म निर्माता नदव लापिड की भी आलोचना की थी।

आपको बता दें कि रॉन मलका ने 2018 से 2021 तक भारत में इजरायल के राजदूत के रूप में काम किया। हाइफा पोर्ट इजरायल का दूसरा सबसे बड़ा बंदरगाह है, जो बड़ी संख्या में शिपिंग कंटेनरों को संभालता है। इसके साथ ही यहां से टूरिस्ट क्रूज शिप भी चलते हैं।

अदानी हमाम में तो सारे नंगे हैं।

इजरायली नेता के बयान पर मोइत्रा ने ट्वीट किया कि भारत में इजरायल के एक पूर्व राजदूत को अडानी की कंपनी हाइफा पोर्ट का चेयरमैन नियुक्त किया गया है. इस आदमी ने चिल्ला-चिल्लाकर यह साबित करने की कोशिश की कि कैसे इज़राइल में अडानी के सौदे साफ सुथरे थे। उन्होंने ही बॉलीवुड की हिंदुत्व प्रचार फिल्म की आलोचना करने के लिए फिल्म निर्माता नदव लापिड की आलोचना की थी। अदानी हम्माम में सब नंगे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button