शादी के चार साल बाद भी ‘पति के थे अवैध संबंध..’, पत्नी पहुंची थाने !

शादी के बाद भी पति ने अपनी प्रेमिका का साथ नहीं छोड़ा, वह पिछले चार साल से उसका पीछा कर रहा है। इस बात की शिकायत लेकर...

शादी के बाद भी पति ने अपनी प्रेमिका का साथ नहीं छोड़ा, वह पिछले चार साल से उसका पीछा कर रहा है। इस बात की शिकायत लेकर पीड़ित पत्नी ने अपने पति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। यह मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है। आगरा के सदर थाना क्षेत्र में रेखा बेन नामक महिला ने अपने पति विनोद के खिलाफ तहरीर दी है। उनका कहना है कि उन्होंने 20 फरवरी 2018 को विनोद से शादी की थी।

पीड़िता के मुताबिक शादी के वक्त…

पीड़िता के मुताबिक शादी के वक्त मेरे घरवालों ने अपनी हैसियत के हिसाब से काफी दहेज दिया था, लेकिन शादी के बाद मैं बहुत परेशान हूं। गर्लफ्रेंड की वजह से पति मुझसे दूर रहता है। मेरे ससुराल वाले पांच लाख रुपये दहेज की मांग कर मुझे मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं।

रेखा ने अपनी शिकायत में कहा है कि शादी को चार साल हो चुके हैं, लेकिन आज तक पति मुझे घुमाने नहीं ले गए। शादी के बाद ही मुझसे दूर रहती है। पति अपनी प्रेमिका के कहने पर चलता है और मुझसे बात भी नहीं करता। पति ने कभी मेरे साथ शारीरिक संबंध भी नहीं बनाए, इस डर से कि कहीं उसकी प्रेमिका नाराज न हो जाए। अगर प्रेमिका नाराज हो जाए तो पति कई दिनों तक खाना भी नहीं खाता है।

रेखा बेन ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि उसके ससुराल वालों द्वारा पांच रुपये दहेज की मांग की जा रही है। मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। साथ ही रेखा ने ससुराल से अपनी जान को खतरा होने की बात भी कही है। रेखा की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने पति विनोद भाई, ससुर भूरा भाई, पति की प्रेमिका, सास माली बेन और ननद दिव्या के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए, 323, 504, 506 और दहेज अधिनियम। सीओ सदर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button