इटावा: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, रेलवे कर्मी को डरा धमका कर, बैंक खाते लूटे, चार हुए गिरफ्तार !

इटावा रेलवे कर्मचारी के खाते से उड़ाए लाखों रूपये एसओजी सर्विलांस टीम द्वारा की गई कार्यवाही गिँडर ऐप के माध्यम से चार लड़के संपर्क में आए थे

इटावा रेलवे कर्मचारी के खाते से उड़ाए लाखों रूपये एसओजी सर्विलांस टीम द्वारा की गई कार्यवाही गिँडर ऐप के माध्यम से चार लड़के संपर्क में आए थे एक्सटॉर्शन के माध्यम से बनाते थे शिकार रेलवे कर्मी को डरा धमका कर उनका मोबाइल लेकर पासवर्ड पूछ कर खाते से ₹87500 रु ट्रांसफर करने वाले चार अभियुक्तों को किया गया।

इटावा पुलिस ने ऑनलाइन वापस दिलाएं ₹67500 रुपए

गिरफ्तार गैंग कई कई लोगों को बना चुका है अपना शिकार इटावा पुलिस ने ₹67500 रुपए ऑनलाइन वापस दिलाएं मुखबिर की सूचना के आधार पर सूत मिल कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से एक मोबाइल फोन. 1 वैगन आर कार. एक अपाचे मोटरसाइकिल की गई।

खुलासा करने वाली टीम को ₹15 हजार रु इनाम

बरामद थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पकड़े गए चारों आरोपी इटावा के रहने वाले हैं एसएससी संजय कुमार वर्मा ने खुलासा करने वाली टीम को ₹15 हजार रु इनाम दिया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button