बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़: 1 को लगी गोली, 3 साथी बदमाश दबोचे, एसएसपी ने किया खुलासा

इटावा जनपद के बकेवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत भरथना-बकेवर मार्ग स्थित सेंगर नदी के निकट गुरुवार की सुबह दो बाइकों पर सवार चार

इटावा जनपद के बकेवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत भरथना-बकेवर मार्ग स्थित सेंगर नदी के निकट गुरुवार की सुबह दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई थी जिसमें एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगीं थी,जिससे वह घायल हो गया था, जबकि पुलिस ने तीन साथी बदमाशों को भी मौके पर ही दबोच लिया।

बदमाशों को किया गया गिरफ्तार

एसएसपी ने प्रेस वार्ता कर खुलासा किया है घायल बदमाश को थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र के कोकपुरा का रहने वाला बताया इसके अलावा कानपुर नगर आउटर निवासी शंभू पुत्र बाला कंजड़, थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र निवासी काली चरण उर्फ कल्लू ,दिलीप नगर निवासी सौरभ शर्मा, सहित चारों बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

बदमाशों का खंगाला जा रहा अपराधिक इतिहास

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से पांच मोबाइल फोन, कई लूट की वारदातो के जेवरात और अवैध हथियार पुलिस ने बरामद किए हैं पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश गुलगुलिया के खिलाफ दस अपराधिक मामले दर्ज हैं, जबकि पकडे गए तीन बदमाशों का भी अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है उन्होंने बताया कि 25 मार्च को इन्हीं बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था यह सभी लूट की वारदातों को अंजाम देते थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button