इटावा: विकास भवन में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर कर्मचारियों का धरना !

इटावा विकास भवन में सैकड़ों की संख्या में राज्य केंद्रीय एवं रेलवे कर्मचारियों का पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आज राज्य कर्मचारी संघ के नेतृत्व

इटावा विकास भवन में सैकड़ों की संख्या में राज्य केंद्रीय एवं रेलवे कर्मचारियों का पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आज राज्य कर्मचारी संघ के नेतृत्व में आज कर्मचारियों ने जमकर विरोध प्रर्दशन किया। साथ ही नई व्यवस्था को समाप्त कर पुरानी पेंशन योजना को फिर से बहाल किए जाने की मांग की साथ ही अपनी मांगों का धरना प्रदर्शन कर रहे है।

सरकार से मांग को पूरा करने की मांग

वही कर्मचारियों ने ज्ञापन राष्ट्रपति को सम्बोधित अधिकारियों को सौपा इसी के चलते इटावा में कर्मचारियों ने कर्मचारी संघ के नेतृत्व में पुरानी पेंशन योजना की बहाली को लेकर विरोध प्रर्दशन किया साथ ही मौजूदा एनपीएस को समाप्त करने और पुरानी व्यवस्था को फिर से लागू करने की मांग की वहीं उन्होंने कर्मचारियों के भविष्य को लेकर भी सरकार से इस मांग को पूरा करने की मांग की यहीं नहीं इस दौरान कर्मचारियों ने जिला मुख्यालय में मांगों को शीघ्र पूरा किए जाने की मांग की।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button