Elvish Yadav ने इस गाने के प्रमोशन के लिए की थी Maxtern की पिटाई !

एक म्यूजि़क वीडियो Rao Sahab Rollin गाने का टीजर रिलीज़ हो गया है ,इसमें एल्विश और मैक्सटर्न के साथ Mahira Sharma भी दिख रही हैं।

यूट्यूबर्स Elvish Yadav और Maxtern के विवाद में अब एक नया एंगल आ गया है. एल्विश और मैक्सटर्न के बीच लड़ाई हुई. मारपीट हुई। कुछ ही घंटों के भीतर सुलह हो गई। अब ये दोनों एक म्यूजि़क वीडियो Rao Sahab Rollin में साथ नज़र आ रहे हैं। आपको बतादे इस गाने का टीजर रिलीज़ हो गया है ,इसमें एल्विश और मैक्सटर्न के साथ Mahira Sharma भी दिख रही हैं।

Elvish Yadav aur Maxtern की लड़ाई | Real Video 2024 #viralvideo - YouTube

सागर ठाकुर यूट्यूब पर मैक्सटर्न नाम से चलते है चैनल

सागर ठाकुर की बात करें तो वे यूट्यूब पर मैक्सटर्न नाम से एक चैनल चलाते हैं। यूट्यूब पर उनके 16 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर भी 8 लाख से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। सागर और एल्विश यादव के बीच काफी कंट्रोवर्सी हुई थी।

इस बार लंबा फंस सकते हैं एल्विश यादव, यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई मामले में  अब गुरुग्राम पुलिस ने लिया एक्शन | Elvish Yadav Maxtern Fight Gurugram  Police notice to ...

गाना प्रमोट करने के लिए सारी कॉन्ट्रोवर्सी

गाने के टीजर के बाद सोशल मीडिया पर Elvish Yadav और Maxtern ट्रोल किया जा रहा है ,पब्लिक बोल रही है कि ये गाना प्रमोट करने के लिए इन्होंने ये सारी कॉन्ट्रोवर्सी की थी। वही अब तक इस मामले पर एल्विश या मैक्सटर्न की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। वही सूत्रों से पता चला है की पूरा गाना 15 मार्च को रिलीज होगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button