Trending

ट्विटर के नए CEO का हुआ ऐलान, ELON MUSK ने अपने डॉग के हाथ में दी ट्विटर की कमान !

पिछले कुछ महीने पहले से ट्विटर के मालिक एलोन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक महत्वपूर्ण सर्वे कर लोगों से राय मांगी थी

पिछले कुछ महीने पहले से ट्विटर के मालिक एलोन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक महत्वपूर्ण सर्वे कर लोगों से राय मांगी थी की क्या उन्हें कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के रूप में बने रहना चाहिए या पद छोड़ देना चाहिए। जिसके बाद पोल के जरिए 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने मस्क से अपनी कुर्सी छोड़ने को कहा। जिसके बाद अब एलोन मस्क का एक ट्वीट सामने आया है जिसमे उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर हुए उसे ट्विटर का नया सीईओ बताया है।

शीबा इनू डॉग की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट

एलोन मस्क पिछले साल इसे खरीदने के बाद से ट्विटर में लगातार बदलाव कर रहे हैं। मस्क ने अपने शीबा इनू डॉग की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। फोटो में उनका कुत्ता सीईओ की कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक कलर का स्वेटर पहना हुआ है। इस पर सीईओ लिखा होता है और इसकी मैच टेबल पर ट्विटर के सीईओ के बारे में एक दस्तावेज भी दिखाई देता है। इसमें पंजे के निशान भी दिख रहे हैं। मस्क ने दूसरी फोटो लेते हुए लिखा कि यह नंबर बहुत अच्छा है।

ट्वीट को बताया जा रहा है फनी

जबकि तीसरी फोटो में मस्क ने अपने कुत्ते की स्टाइल वाली फोटो पोस्ट कर उनकी तारीफ की है. लिखे जाने तक इस ट्वीट को करीब 1 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। इस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि इस ट्वीट को फनी बताया जा रहा है। बता दें कि मस्क द्वारा 44 अरब डॉलर की ट्विटर डील पूरी करने के बाद पराग अग्रवाल को कंपनी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। न सिर्फ ट्विटर के पूर्व सीईओ, बल्कि ट्विटर की लीगल हेड विजया गड्डे और सीएफओ नेल सेगल को भी कंपनी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button