ELON MUSK ने ट्विटर का बदला लोगो, BLUE BIRD की जगह अब दिखेगा DOGE !

पिछले साल एलोन मस्क Elon Musk ने ट्विटर Twitter खरीदने के बाद से ही ट्विटर से जुड़े कई बड़े बदलाव आए दिन सामने आते रहते है।

पिछले साल एलोन मस्क Elon Musk ने ट्विटर Twitter खरीदने के बाद से ही ट्विटर से जुड़े कई बड़े बदलाव आए दिन सामने आते रहते है। जिसके बाद अब ट्विटर के लोगो के बदलने जाने की खबर ने फिर सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया है। ट्विटर के ब्लू बर्ड की जगह अब शीबा इनू डॉग मीम dog meme ने ले ली है,

जो कि डॉगकोइन क्रिप्टोकरेंसी dogecoin cryptocurrency का लोगो भी है।नई एजेंसी ब्लूमबर्ग ने बताया कि ट्विटर द्वारा अपने होम पेज लोगो को डॉग मेमे में बदलने के बाद डॉगकॉइन का मूल्य लगभग 30% बढ़ गया। साथ ही आपको बता दें ट्विटर के मोबाइल एप में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

मस्क ने अपने अकाउंट पर एक funny पोस्ट भी साझा किया

यह उल्लेख करना उचित है कि कुत्ते की छवि (शिबा इनु की) को डॉगकॉइन ब्लॉकचेन और क्रिप्टोकरेंसी के लोगो के रूप में जाना जाता है, जिसे 2013 में एक मजाक के रूप में बनाया गया था। मस्क ने अपने अकाउंट पर एक funny पोस्ट भी साझा किया जिसमें कार में ‘डोगे’ मीम और पुलिस अधिकारी, जो उसके ड्राइविंग लाइसेंस को देख रहा है, को बता रहा है कि उसकी फोटो बदल दी गई है।

हाल ही में, ट्विटर ने यह भी घोषणा की कि 1 अप्रैल से कंपनी अपने पुराने सत्यापित कार्यक्रम को समाप्त कर देगी, जिसका अर्थ है कि उपयोगकर्ताओं को प्रतिष्ठित नीले चेकमार्क के लिए प्रति माह $8 का भुगतान करना होगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button