मोबाइल की बैटरी फटने से आठ माह बच्ची की हुई मौत !

मोबाइल की बैटरी फटने से आठ माह की बच्ची की मौत, पिता दर्ज कराएँगे मोबाइल कंपनी के खिलाफ रिपोर्ट !

मंगलवार को उत्तर प्रदेश के बरेली से मोबाइल की बैटरी फटने से मासूम की मौत का मामला सामने आया हैं। इस घटना से उन लोगों को सीख भी मिलनी चाहिए जो बच्चो के पास मोबाइल रख देते हैं। उनके पास ही चार्जिंग के लिए लगा देते हैं। या तो उन्हें खेलने के लिए पकड़ा देते हैं। जिस परिवार से घटना सामने आई वहां मातम पसरा हैं।

मोबाइल की बैटरी ने सुलाया मौत की नींद

मां ने अपने 8 माह के बच्चे को नहलाकर व तैयार करके सोने के लिए छोड़ा था। मगर मोबाइल की बैटरी ने उसे मौत की नींद सुला दिया। अब माँ के पास पछताने के सिवा कुछ नहीं बचा। वो सोंच रही होगी कि काश उसने अपना मोबाइल बच्चे के पास न रखा होता।

बिस्तर जलने से झुलसी बच्ची

जानकारी के मुताबिक बैटरी फटने के बाद बिस्तर जलने लगा और मासूम बच्ची रोने लगी। बिस्तर के जलने की वजह से वो बच्ची भी झुलस गयी। माँ ने जब देखा तो वह तुरंत ही बच्ची को लेकर अस्पताल की ओर भागी। जहां उपचार के दौरान ही बच्ची की मौत हो गयी। मृतक बच्ची के पिता मजदूरी करते हैं। जिससे उनके घर का गुजारा होता हैं।

मोबाइल कंपनी के खिलाफ करेंगे शिकायत

पिता सुनील ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने लावा कंपनी का मोबाइल लिया था। बिजली की समस्या के चलते मोबाइल चार्ज नहीं हो पा रहा था। जिसके बाद घर में बिजली की आपूर्ति के लिए सोलर पैनल ले आया था। मगर अब पिता का कहना है कि वे मोबाइल कंपनी के खिलाफ शिकायत करेंगे। जबकि बच्चे की मां बार बार यही कह रही की काश वहां न सुलाया होता तो ये सब न होता।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button