खबर का असर : टिक टॉक स्टार पर रोड शो को लेकर हुआ केस दर्ज !

हैशटैग भारत न्यूज़ ने प्रमुखता से इस घटना को सबके सामने लाया था, पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आईपीसी की धारा 188 व 279 के तहत केस किया दर्ज

लखनऊ : मुंबई की टिक-टॉक गर्ल को बॉलीवुड ( bollywood ) कलाकार बनाने का झांसा देकर दो साल तक यौन शोषण करने के आरोपी दिव्यांश तिवारी उर्फ राजेंद्र पंडित का एक वीडियो हैशटैग भारत न्यूज़ ने प्रमुखता से दिखाया था। इस खबर का लखनऊ पुलिस ने संज्ञान लेते हुए गोसाईगंज थाने में तैनात एसआई मनिंदर सिंह आईपीसी की धारा 188 व 279 के तहत केस दर्ज किया है।

राजन पंडित के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बताते चलें कि, राजन पंडित उर्फ दिव्यांश तिवारी को इंदिरानगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पीड़िता ने दो माह पहले इंदिरानगर थाने में राजन पंडित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस के मुताबिक दिव्यांश भी कलाकार है। वह शार्ट रील वीडियो बनाकर फेसबुक व इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड करता है।

गिरफ्तार करने में सफलता हासिल

एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा की मानें तो मूलरूप से अंबेडकर नगर इब्राहिमपुर चकुआ का निवसी दिव्यांश लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में टावर नंबर 8 में निवास करता था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से यह फरार हो गया था जिसको 21 नवंबर को गाजियाबाद से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई थी।

जमानत पर छूटे टिक-टॉक स्टार पर कार्रवाई

पुलिस की मानें तो जेल से जमानत पर छूटे टिक-टॉक स्टार पर कार्रवाई की गई है। राजन पंडित नामक युवक जेल से छूटने के बाद गाड़ियों के काफिले के साथ रोड शो करते निकला था। वीडियो का संज्ञान लेते हुए लखनऊ पुलिस ने राजन पंडित उर्फ दिव्यांश तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

इसके साथ ही 14500 रुपये का मोटर वेहिकल एक्ट के तहत ऑनलाइन चालान भी किया है। पुलिस ने राजन पंडित की बेल कैंसिलेशन के लिए पपत्र भी भेजेगी। पुलिस का कहना है 21 नवंबर को इंदिरानगर पुलिस ने राजन पंडित को जालसाजी व रेप केस में जेल भेजा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button