Dunki vs Salaar : एडवांस बुकिंग में ‘डंकी’ से आगे निकली ‘सालार’ !

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' रिलीज से पहले अपनी कमाई को लेकर काफी चर्चा में है। 'डंकी' ने एडवांस बुकिंग में धमाल मचा दिया है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और विक्की कौशल की लीड रोल फिल्म ‘डंकी’ कल यानी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कल किंग खान के फंस को बड़ा सरप्राइज मिलेगा, फैंस का फिल्म डंकी के लिए किया गया इंतज़ार कल खतम होजाएगा। इस फिल्म को ट्रेलर को देखने के बाद फैंस को ‘डंकी’ की रिलीज का इंतजार है। शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज से पहले अपनी कमाई को लेकर काफी चर्चा में है। ‘डंकी’ ने एडवांस बुकिंग में धमाल मचा दिया है।

डंकी बनाम सालार की एडवांस बुकिंग - शाहरुख खान स्टारर प्रभास की फिल्म से आगे  निकली; कमाते हैं ₹7.36 करोड़

डंकी और सालार की होगी टक्कर

प्रभास की ‘सालार’ 22 दिसंबर को यानी ‘डंकी’ की रिलीज के अलगे दिन बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। एडवांस बकिंग में शाहरुख खान की ‘डंकी’ को साउथ के जाने माने एक्टर प्रभास की फिल्म ‘सालार’ जोरदार टक्कर दे रही है। प्रभास की ‘सालार’ शाहरुख खान की ‘डंकी’ पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही हैं।

डंकी बनाम सालार: क्या एडवांस बुकिंग की रेस में प्रभास से आगे निकल पाएंगे  शाहरुख खान? | जानिए ताजा आंकड़े | बॉलीवुड समाचार - News9live

सामने आई एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट

फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट सामने आई है। शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ कल यानी 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म ‘डंकी’ के अभी तक 360508 टिकट सेल हो चुके हैं। इस से फिल्म ने 10.26 करोड़ रुपये कमाए है। तो वहीं अगर बात करें प्रभास की फिल्म ‘सालार’ की तो, इस फिल्म के एडवांस बुकिंग 577406 बिक चुके हैं। इस से प्रभास की फिल्म ने 12.67 करोड़ रुपये कमाए है। अभी तक मेकर्स ने फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर आंकड़े शेयर नहीं किए है।

Salaar: Prabhas' Much-Awaited Action Entertainer Closes A Remarkable  Overseas Deal; Highest In Tollywood - Filmibeat

‘सालार’ में होगा दमदार एक्शन

शाहरुख की फिल्म में 4 दोस्तों कहानी दिखाई गई है। ‘डंकी’ में आपको कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन और कई सारे इमोशनल सीन्स देखने को मिलने वाले हैं।तो वहीं प्रभास की फिल्म ‘सालार’ में आपको दमदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म ट्रेलर में इसकी झलक देखने को मिली थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button