हाई वोल्टेज तार के अचानक गिरने से सीधा पटरियों के बीच में जा गिरा टिकट कलेक्टर, देखे वीडियो !

सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही विचित्र वीडियो सामने आया है। जिसे हर पहली बार देखने वाला व्यक्ति चौक कर वीडियो को दुबारा रीप्ले करने

सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही विचित्र वीडियो सामने आया है। जिसे हर पहली बार देखने वाला व्यक्ति चौक कर वीडियो को दुबारा रीप्ले करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है। आपको भी बता दें इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति के साथ कुछ विचित्र तरह कि घटना होती जिसके बाद वह कुछ सेकण्ड्स के पहले ही जमीन पर गिर जाता है।

वीडियो के अंदर कि पूरी कहानी

यह वीडियो पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में रेलवे स्टेशन का है। जहाँ दो टिकट कलेक्टर आपस में बात करते दिख रहे हैं, तभी प्लेटफॉर्म पर बिजली का तार गिर जाता है और टिकट कलेक्टर के सिर पर लग जाता है। वीडियो इतना भयानक होता है कि व्यक्ति को करंट लगते ही वह सीधे पटरियों पर गिरते हुए नज़र आते है, जबकि उससे बात कर रहे अन्य अधिकारी सदमे में दूर हट जाते हैं। यह पूरी घटना सोशल cctv में कैद हो गयी थी जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर आग कि तरह वायरल हो रही है

यह भी पढ़ें: लविवि के सभी कैंटीनों में किसी भी तरह की पार्टी पर प्रतिबंध, कैंटीन में हुई मारपीट के बाद विवि का कड़ा फैसला !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। ….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button