”दुबई प्लीज उसे हमेशा अपने पास रखना…” उर्फी जावेद और युवराज के बीच हुई तीखी नोक झोक !

उर्फी जावेद मनोरंजन उद्योग में प्रसिद्ध चेहरों में से एक है। एक्ट्रेस बिग बॉस OTT से मशहूर हुईं। वह अपने अलग-अलग कपड़ों के लिए...

उर्फी जावेद मनोरंजन उद्योग में प्रसिद्ध चेहरों में से एक है। एक्ट्रेस बिग बॉस OTT से मशहूर हुईं। वह अपने अलग-अलग कपड़ों के लिए मशहूर हैं। वह संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा पर थी और यह बताया गया कि उसे अश्लील पोशाक पहनने के लिए दुबई में गिरफ्तार किया गया था। भारतीय हॉकी खिलाड़ी युवराज वाल्मीकि ने इस पर प्रतिक्रिया दी और लड़ाई शुरू हो गई।

अपनी कथित गिरफ्तारी पर हॉकी खिलाड़ी ने लिखा, “धन्यवाद दुबई। कृपया उसे हमेशा के लिए अपने पास रख लें। सादर प्रणाम। उर्फी ने जवाब दिया, “मेरे कपड़ों के साथ इतनी समस्या है लेकिन अभी भी DMS में हूं” और “Ohh, Btw को अभी भी संदेश के स्क्रीनशॉट मिले हैं।” आपने मुझे और 99999 अन्य लड़कियों को भेजा है।”

युवराज वाल्मीकि ने इन आरोपों पर प्रतिक्रिया दी और कहा, “मैंने एक बार भी उर्फी को मैसेज नहीं किया। अगर ऐसा होता तो वो पहले स्क्रीनशॉट डालते मेरे मैसेज के। बॉलीवुड में मेरे कई अच्छे दोस्त हैं जिन्होंने मुझे उनके संदेशों का जवाब नहीं देने के लिए कहा। मैं चाहता हूं वह मुझे वह संदेश दिखाने के लिए जहां मैंने उसके कपड़ों पर टिप्पणी की है। मेरे पास इन सब को सही ठहराने का समय नहीं है और मैं खुद को किसी के सामने साबित भी नहीं करना चाहता।

इसके बाद उर्फी एक बार फिर उन पर भड़कीं और लिखा, ‘माफी मांगने के बजाय आप अपने गलत होने का बचाव करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं समाज के लिए कलंक हूं। किस कारण के लिए? मेरे मन को पहनने और करने और बोलने के लिए? बलात्कारी और हत्यारे कोई कलंक नहीं? यह सब करके आप सिर्फ बलात्कार की संस्कृति को बढ़ावा दे रहे हैं।

आप लोगों को बता रहे हैं कि किसी लड़की को डराना, किसी लड़की का बलात्कार करना, उसे बदनाम करना ठीक है, और उसे बताएं कि वह अपने शरीर पर जो कुछ भी लगाती है, उसके लिए वह जेल जाने की हकदार है। कृपया सभी इसे रोकें।”

काम की बात करें तो, उर्फी जावेद विभिन्न टेलीविजन कार्यक्रमों में एक अभिनेता के रूप में दिखाई दिए। दुर्गा, सात फेरे की हेरा फेरी, बेपन्ना, जीजी मां, दयान, ये रिश्ता क्या कहलाता है, और कसौटी जिंदगी की जैसे कुछ लोकप्रिय शो हैं जिनमें वह एक अभिनेत्री के रूप में दिखाई दी हैं। अभिनेत्री वर्तमान में स्प्लिटविला में अभिनय कर रही है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button