अप्रैल महीने में ये दर्जनभर फिल्में होंगी रिलीज !

थियेटर प्रेमियों के लिए इस महीनें दर्ज़न भर से ज्यादा फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। आज हम आपको बताएँगे की इस अप्रैल महीनें में कौनसी फिल्म किस दिन रिलीज़ होगी।

सिनेमा प्रेमियों के लिए ये अप्रैल का महीना बहुत ख़ास हैं। यह महीनें ताबड़तोड़ फिल्मो से भरा हुआ हैं। अटैक, हीरोपंती2, मॉर्बियस और केजीएफ पार्ट 2 जैसी आउट-एंड-आउट एक्शन फिल्में हैं, दूसरी ओर, रनवे 34, दासवी, ड्राइव माई कार और काथु वाकुला रेंदु कधल जैसे फिल्में होंगी। आज हम आपको बताएँगे हिंदी, हॉलीवुड और क्षेत्रीय फिल्मों की रिलीज़ के बारे में।

ये हैं फिल्में :
“अटैक” फिल्म अभी 1 अप्रैल को रिलीज़ हुई है। इस एक्शन फिल्म में जॉन अब्राहम एक सुपर सिपाही की भूमिका निभा रहे हैं। वही “मोरबियस” भी 1 अप्रैल को रिलीज़ हुई है। मोरबियस में एक नया सुपरहीरो शहर में आ रहा है। “ड्राइव माई कार” 1 अप्रैल से भारत में विशेष रूप से MUBI पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हुई। यह जापानी फिल्म निर्माता रयूसुके हमागुची की ऑस्कर विजेता फिल्म हैं। पिक्चर “दसवीं” 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में अभिषेक बच्चन, निम्रत कौर और यामी गौतम हैं। “घनी” एक तेलुगु स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म हैं। यह फिल्म 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। वरुण इस फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं।

वही “फैंटास्टिक बीस्ट्स: द सीक्रेट्स ऑफ डंबलडोर” 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। “जर्सी” की बात करे तो यह 14 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर हैं। एक्शन फिल्म “केजीएफ पार्ट2” 14 अप्रैल को रिलीज होगी। “आचार्य” 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें राम चरण भी एक विस्तारित कैमियो में हैं। “रनवे 34”, 29 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म 2015 की जेट एयरवेज दोहा-कोच्चि उड़ान घटना की वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित हैं। टाइगर की फिल्म “हीरोपंती-2” 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है जिसमें टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button