Mallika Sherawat: “क्या आप चाहते हैं कि मैं समुद्र तट पर साड़ी पहनूं”- मल्लिका शेरावत

मर्डर मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को फिल्म जगत में उनकी बोल्डनेस(Boldness) के लिए जाना जाता है।

मर्डर मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को फिल्म जगत में उनकी बोल्डनेस(Boldness) के लिए जाना जाता है, सूत्रों के मुताबिक एक लम्बे समय के बाद मल्लिका बॉलीवुड में दुबारा कदम रखने की तैयारी कर रही है आपको बता दे इन दिनों वह एक वेब सीरीज़ के लिए काम कर रही है मल्लिका ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक समय ऐसा भी था जब वह अपनी शर्तो पर काम करती थी तब उनके साथ कोई भी एक्टर काम नहीं करना चाहता था।

 दीपिका को लेकर कही बड़ी बात

मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड में उनकी बोल्डनेस की वजह से सभी जानते है कई सालो तक फिल्मो से दूर रहने वाली अभिनेत्री ने दीपिका पर तंज सकते हुए कहा कि दीपिका पादुकोण ने जो गहरियां में जो किया था, वह बहुत पहले मैंने मर्डर में किया था।साथ ही मल्लिका बोली इंडस्ट्री में 15 साल पहले संकीर्ण सोच वाले लोग थे अब महिलाओं के लिए चीजें बदल गई हैं। अपने बोल्ड लुक पर सवाल लिए जाने पर एक्ट्रेस ने कहा कि “क्या आप चाहते हैं कि मैं समुद्र तट पर साड़ी पहनूं? नहीं, मैं बिकिनी पहनूंगी।

भारतीय महिलाओं की आलोचना की

मल्लिका शेरावत ने कहा कि भारत में पुरुषो को कभी मुझसे कोई प्रॉब्लम नहीं हुई पर उन्होंने दावा किया कि भारतीय महिलाएँ उनके ग्लैमर को संभाल नहीं पाई एक्ट्रेस ने भारत के महिलाओं में ‘कट्टरपंथी आलोचना’ का सामना करने की बात पर बोल ,”मुझे लगता है कि मेरा ग्लैमर उनके लिए भारी था। जिसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी नहीं हूं।

बराक ओबामा से २ बार मिल चुकी है मल्लिका

मल्लिका ने कई इंटरनेशनल प्रोजेक्‍ट में भी काम किया है जिनमे द मिथ,पॉलिटिक्स ऑफ लव और टाइम रेडर्स के नाम शामिल है साथ ही अभिनेत्री ने जैकी चैन की मूवी में कास्ट किये जाने पर भी ख़ुशी जताई, उन्होंने कहा की वह पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से दो बार मिली”।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button