आज भारत टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला, हो सकता बड़ा बदलाव !

Asia Cup 2022: आज एक बार फिर एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में भारत और श्रीलंका होंगे आमने-सामने।

Asia Cup 2022: आज एक बार फिर एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में भारत और श्रीलंका होंगे आमने-सामने। भारत के लिए ये मैच करो या मरो का है। यानी कि भारत अगर अपने दो मुकाबलों में से कोई भी एक मुकाबला हारता है तो वह सीधे एशिया कप से बाहर हो जाएगा।


रविंद्र जडेजा, हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में भारत के पास गेंदबाजी विभाग में खिलाने के लिए ज्यादा विकल्प नहीं है। भारत रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ पांच गेंदबाजों के विकल्प के साथ खेला था। लेकिन फैसला टीम के पक्ष में नहीं रहा था। भुवनेश्वर कुमार का दिन भी अच्छा नहीं रहा था। पाकिस्तान के खिलाफ शुरुआती मैच में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले हार्दिक पांड्या सबसे महंगे साबित हुए थे और कुछ खास नहीं कर पाए थे। अर्शदीप ने 18 वे ओवर में कैच छोड़ कर भारत की मैच में पकड़ को और ढीला कर दिया था।

हो सकते है बदलाव

हम आपको बता दें कि आज के मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच में भारत कई बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकता है। ऋषभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक को आज फिर से मौका दिया जा सकता है। ऋषभ पंत पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कुछ खास नहीं कर पाये थे। एक गलत शॉट मार कर आउट हो गए थे। जिसकी आलोचना भी खूब हुई थी।

वही आखिरी ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने छह बॉल पर 19 रन लुटाए थे। वही से मैच पूरी तरीके से भारत के हाथों से फिसल गयी थी। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या भारत एक बड़े अंतर से श्रीलंका को आज मैच में मात दे पायेगा या फिर भारत एशिया कप से बाहर हो जाएगा। इस मैच को जीतने के लिए भारत को अच्छी बॉलिंग के साथ अच्छी बैटिंग भी करनी होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button