लोहिया पार्क में खामियां मिलने पर मंडलायुक्त ने लगाई फटकार !

 जनेश्वर मिश्र और राम मनोहर लोहिया पार्क का अचानक निरीक्षण करने निकलीं मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब को कई खामियां मिलीं।

 जनेश्वर मिश्र और राम मनोहर लोहिया पार्क का अचानक निरीक्षण करने निकलीं मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब को कई खामियां मिलीं। जनेश्वर पार्क में डॉ. जैकब ने गोल्फ कार्ट से घूमकर पूरे पार्क की स्थिति देखी। इस दौरान लाइट एंड साउंड उपकरण खराब मिले, ओपन जिम बदहाल और टॉयलेट की स्थिति बदतर मिली। मंडलायुक्त ने इस अव्यवस्था पर एलडीए अफसरों को वहीं फटकार लगाई और फौरन सुधार शुरू करने के निर्देश दिए।

टूटे टाइल्स बदलने, शौचालय की सफाई के दिए निर्देश

मंडलायुक्त ने पार्क की कैंटीन में अच्छे व्यंजन रखने और कीमतें वाजिब रखने की बात कही। फूड जोन काउंटर पार्क के बाहर लगाने का निर्देश दिया। मंडलायुक्त ने कहा कि किड्स-जोन, ओपन जिम, सीट की मरम्मत कराएं। शौचालय की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। पार्क में लगने वाले लेजर शो के काम में तेजी लाई जाए। एलडीए वीसी डॉ. इन्द्रमणि त्रिपाठी ने बताया कि पार्क में घास कटाई, कूड़ा उठान का काम तीन एजेंसियां कर रही हैं। यहां बेंच दुरुस्त कराई जा रही हैं। मंडलायुक्त ने लोहिया पार्क का भी निरीक्षण कर लाइट व्यवस्था सुधारने, टूटे टाइल्स बदलने, शौचालय की सफाई के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें: किसानों के खेत से मिट्टी निकालने वालों को अब मिलेगी सज़ा !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button