ऐसी नाराजगी देखी नहीं कहीं : पुलिस और बिजली विभाग ने काटा एक दूसरे का चालान !

इसके बाद फिर क्या था जब पुलिस ने अपनी जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा के साथ निभाई तो उस लाइनमैन की भी देश भावना जाग गई।

शामली : कहते किसी को छोटा नहीं समझना चाहिए। क्योंकि वक्त किसी का सगा नहीं होता। सुई को तलवार की और तलवार को सुई की इज़्ज़त करनी चाहिए।

तो उस लाइनमैन की भी देश भावना जाग गई

हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि एक ऐसा ही वाकया यूपी के शामली से सामने आ रहा है। जहां एक पुलिसकर्मी ने लाइनमैन का 6 हजार का चालान काटा। इसके बाद फिर क्या था जब पुलिस ने अपनी जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा के साथ निभाई तो उस लाइनमैन की भी देश भावना जाग गई।

पुलिसकर्मी ने उससे हेलमेट दिखाने को कहा था

रिपोर्ट्स के मुताबिक लाइनमैन मेहताब एक कॉन्ट्रैक्ट वर्कर ( संविदाकर्मी ) हैं। और उनकी सैलरी महज 5000 रुपये है। लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने उसकी 6 हजार रुपए का चालान काट दीया। लाइनमैन मेहताब अपनी बाइक से लाइन चेक कर बिजली घर लौट रहा था। तभी रास्ते में ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें रोक लिया। क्योंकि उसने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। पुलिसकर्मी ने उससे हेलमेट दिखाने को कहा था।

हो भी क्यों न सवाल जिम्मेदारियों का

लाइनमैन ने भी शामली के थाने में तैनात उस पुलिसकर्मी के थाने का बिजली खाका जाना। जिसमें उस थाने का 56 हजार का बिल बकाया था। फिर क्या था उसने भी तुरंत कार्यवाही करते हुए थाने का बिजली कनेक्शन काट दिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आखिर हो भी क्यों न सवाल जिम्मेदारियों का है !

 

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button