कमर दर्द के बाद धर्मेंद्र को भर्ती कराया गया था, अब उन्हें छुट्टी दे दी गई है: अस्पताल

घर लौटने के बाद, 86 वर्षीय अभिनेता ने छुट्टी के बाद सीखे गए सबक के बारे में बात करने के लिए एक वीडियो साझा किया।

रविवार को अस्पताल से छुट्टी पाने वाले धर्मेंद्र ने जो सबक सीखा था 

धर्मेंद्र को मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पिछले हफ्ते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और रविवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई। घर लौटने के बाद, 86 वर्षीय अभिनेता ने छुट्टी के बाद सीखे गए सबक के बारे में बात करने के लिए एक वीडियो साझा किया।

डिस्चार्ज होने के बाद धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो, कहा- ‘मेरी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया’

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, “दोस्तों, चीजों को ज़्यादा मत करो…अपनी सीमाएं जानें, मैंने किया और अपना सबक सीखा।”  उन्होंने वीडियो में कहा, “दोस्तों, कुछ भी खत्म मत करो। मैंने इसे किया और पीठ पर एक बड़ी मांसपेशियों में खिंचाव का सामना करना पड़ा। इसलिए मुझे दो-चार दिन अस्पताल जाना पड़ा। यह मुश्किल था।

वैसे भी मैं ‘ मैं आपकी शुभकामनाओं, उनके आशीर्वाद के साथ वापस आ गया हूं। इसलिए चिंता न करें। अब मैं बहुत सावधान रहूंगा। आप सभी को प्यार।”

उनकी बेटी ईशा देओल ने वीडियो पर टिप्पणी की, “लव यू।” अभिनेता रूहानिका धवन ने पोस्ट पर टिप्पणी की, “कृपया ध्यान रखें सर। ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना।” सिंगर सुखमनी कौर बेदी ने लिखा, धरम अंकल आई लव यू लाइक मैं अपने दादाजी से कितना प्यार करता हूं। उनके कई प्रशंसकों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की।

ब्रीच कैंडी अस्पताल की ओर से रविवार को एक बयान में कहा गया, “अभिनेता धर्मेंद्र को शूटिंग के दौरान पीठ में दर्द हुआ था,

धर्मेंद्र वर्तमान में जया बच्चन, शबाना आज़मी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ करण जौहर निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम कर रहे हैं। यह अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button