VIRAL VIDEO: सुरीली आवाज़ होने के बावजूद सिंगिंग शो से रिजेक्ट हुई लड़की, वीडियो हुआ वायरल !

इन दिनों सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर एक बच्ची का वीडियो खूब तेज़ी से वायरल(VIRAL) हो रहा है,

इन दिनों सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर एक छोटी बच्ची का वीडियो खूब तेज़ी से वायरल(VIRAL) हो रहा है, जिसमे बच्ची लता मंगेशकर के लोकप्रिय गाना पिया तोसे नैना लागे रे गाते हुए नज़र आ रही है, वहीं वायरल वीडियो के मुताबिक बच्ची की सुरीली आवाज़ होने के बावजूद भी उसे एक रिलयलिटी शो के ऑडिशन से बहार निकाल दिया

 

लाखो बार देखा जा चुका बच्ची का वीडियो

आपको बता दे यह वायरल वीडियो आईएएस अधिकारी अवनीश शरण के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं, इस 7 अगस्त को पोस्ट किये गए विडियो पर अबतक 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके है। आईएएस अधिकारी ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया कि”लड़की रिजेक्ट होने के लायक नहीं है. खूबसूरत आवाज.”

भारी संख्या में पसंद आ रही लोगो को बच्ची की आवाज

वायरल वीडियो में बच्ची के मुताबिक उसे किसी एक सिंगिंग शो से बहार निकल देने पर बच्ची बेहद उदास नज़र आ रही हैं वहीं आपको बता दे बच्ची को यह नहीं पता कि किन कारणों की वजह से उसे शो में नहीं लिया गया लेकिंन इन कुछ ही दिनों में उस वीडियो ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा कर रख दिया है,वायरल वीडियो को देखने और सुनने के बाद लोग बच्ची की आवाज और टैलेंट की खूब सरहना कर रहे हैं।

ज्यादातर लोगो ने शेयर किया बच्ची का वीडियो

बच्ची की सुरीली आवाज़ का वीडियो लोगो को इतना ज्यादा पसंद आ रहा हैं कि लोग उस वीडियो को सुनते ही उसे खुद भी शेयर किये बिना नहीं रह पा रहे हैं आपको बता दे कई यूज़र्स ने बच्ची के वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर किया। साथ ही आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर कई ऐसे लोग भी है जो इस वायरल वीडियो को फेक बता रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button