उपमुख्यमंत्री के गाने ने बढ़ाई ” टेंशन “, क्या बीजेपी में होने वाला है ” परिवर्तन “

उत्तर प्रदेश की सियासत ( politics ) में बदलते मौसम के साथ राजनीति में भी उतार चढ़ाव जारी है। लगातार मतदान की तारीखों के नजदीक आने के साथ ही ” अपने – पराये ” की कड़िया लगातार खुलती जा रही है।

नाव की घड़ियाँ बिलकुल नजदीक

आज यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का एक गाना लॉच किया गया। इस पूरे गाने की खास बात ये रही की इसमें कहीं भी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का जिक्र नहीं किया गया। ये सवाल इसलिए भी उठ रहा है क्योंकि सूबे में चुनाव की घड़ियाँ बिलकुल नजदीक है। ऐसे में पांच साल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे योगी आदित्यनाथ का नाम न आये। ये जरूर संदेह में डालता है।

मुख्यमंत्री चेहरा केशव प्रसाद मौर्या

हालाँकि राजनितिक पंडितों की माने तो अगर आगामी चुनाव में बीजेपी की सरकार सत्ता में आती है तो मुख्यमंत्री का चेहरा बदल सकता है। और वैसे भी केशव प्रसाद मौर्य पिछड़े समाज से आते है। तो क्या इसी के चलते मुख्यमंत्री योगी जी को गोरखपुर से टिकट दिया गया है ? क्या भाजपा का आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री चेहरा केशव प्रसाद मौर्या हो सकते है ?

क्या कहते है ये देखने वाली बात होगी

बहरहाल मतदान के ठीक पहले इस तरह से एक सत्ताधारी मजबूत पार्टी में इस तरह के समीकरण का आना सकारात्मक कदम तो नहीं माना जा सकता है। क्योंकि हर तरफ अपने भाजपा को एक परिवार बताने वाले पदाधिकारी इस गाने पर क्या कहते है ये देखने वाली बात होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button