दिल्ली पब्लिक स्कूल को ईमेल से मिली बम की धमकी, जांच जारी !

मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) में गुरुवार सुबह बम रखने की धमकी मिली। धमकी ईमेल के जरिए मिली थी। दिल्ली पुलिस ने कहा कि

नई दिल्ली: मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) में गुरुवार सुबह बम रखने की धमकी मिली। धमकी ईमेल के जरिए मिली थी। दिल्ली पुलिस ने कहा कि एसओपी का पालन किया जाएगा। सूचना मिलते ही पुलिस स्कूल पहुंच गई। मशहूर स्कूल में एंबुलेंस और पुलिस वैन को घुसते देखा गया। फिलहाल जांच चल रही है।

एहतियात के तौर पर स्कूल को खाली करा लिया गया

आज की बम की धमकी राष्ट्रीय राजधानी में इंडियन पब्लिक स्कूल को मेल के माध्यम से बम की धमकी मिलने के ठीक दो सप्ताह बाद आई है। दिल्ली पुलिस ने कहा था, “सादिक नगर में इंडियन स्कूल को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली थी। एहतियात के तौर पर स्कूल को खाली करा लिया गया है। बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड ने इसकी जानकारी दी।”

 स्वाट टीमों द्वारा स्कूल परिसर की गहन जांच

डीसीपी चंदन चौधरी ने कहा कि यह एक फर्जी कॉल निकला क्योंकि परिसर को खाली करने के बाद बीडीएस, बीडीटी और स्वाट टीमों द्वारा स्कूल परिसर की गहन जांच की गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक व्यक्ति – जिसकी पहचान फिलहाल बृजेश के रूप में हुई है – ने अधिकारियों को ई-मेल के बारे में सतर्क किया था, जो सुबह 10.49 बजे प्राप्त हुआ था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button