Delhi Double murder: अज्ञात हमलावरों ने की 70 वर्षीय महिला व उसकी बहू की चाकू मारकर हत्या, जांच जारी !

दिल्ली के शाहदरा इलाके में मंगलवार की सुबह अज्ञात हमलावरों ने 70 वर्षीय एक महिला और उसकी बहू की चाकू मारकर हत्या कर दी.

दिल्ली के शाहदरा इलाके में मंगलवार की सुबह अज्ञात हमलावरों ने 70 वर्षीय एक महिला और उसकी बहू की चाकू मारकर हत्या कर दी. उत्तराखंड में ऋषिकेश और मसूरी की यात्रा से लौटने के बाद महिला के पोते द्वारा शव बरामद किए गए। पुलिस ने कहा कि चाकू के घाव वाले शव कथित तौर पर उनके घर के भूतल और पहली मंजिल पर अपने-अपने शयनकक्षों में पड़े थे, पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

मृतकों की पहचान डॉली रॉय (45) और विमला देवी (70) के रूप में हुई है। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों मुताबिक घर से नकदी और कीमती सामान गायब था और प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि हमलावरों ने घर में आपसी जान पहचान के चलते प्रवेश किया था। अधिकारी ने कहा कि वे सीसीटीवी की जांच कर रहे हैं। हमलावरों ने पालतू कुत्ते को भी रस्सी से बांध दिया था। हमने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

दिल्ली डबल मर्डर

विमला के दो बेटे हैं, दोनों दिल्ली में नहीं थे। आज सुबह जब दोनों बेटे दिल्ली पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। उन्होंने इसे दूसरी चाबी से खोला। जब वे अंदर गए तो उन्हें खून से लथपथ शव मिले।

बता दें की अभी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में होटल मैनेजमेंट के एक 25 वर्षीय छात्र की सार्वजनिक रूप से चाकू मारकर हत्या करने के लगभग 4 दिन बाद दोहरा हत्याकांड सामने आया है। गुरुवार की रात हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। मृतक की पहचान मयंक के रूप में हुई है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button